india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अपनी 'धन्नो' के साथ भागते दिखे शिखर धवन, खिंचाई करने के साथ लोगों ने लिए मजे

अपनी 'धन्नो' के साथ भागते दिखे शिखर धवन, खिंचाई करने के साथ लोगों ने लिए मजे

भारतीय टीम ने इंग्लैड के खिलाफ जारी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार वापसी की है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:23 Aug 2018, 7:56 PM IST]
शिखर धवन-बेन स्टोक्स- India TV
शिखर धवन-बेन स्टोक्स

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने इंग्लैड के खिलाफ जारी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार वापसी की है। ट्रेंट ब्रिज में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 203 रनों से हराकर सीरीज में वापसी करने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी फिलहाल काफी आराम महसूस कर रहे होंगे। लेकिन भारतीय टीम के गब्बर को तो हम सभी जानते हैं। वे हमेशा हंसी-मजाक से माहौल बना देते हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले शिखर धवन ने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वे अपनी 'धन्नो' के साथ भागते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये धन्नो कोई और नहीं बल्कि अभी हाल ही में अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं। शिखर धवन ने ऋषभ पंत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'भाग धन्नों भाग।' 

हालांकि शिखर धवन के इस फोटो पर लोगों ने भी काफी मजे लिए। एक यूजर ने लिखा- रन बनाओ, नहीं तो मुरली विजय की तरह टीम से भगा दिए जाओगे..

एक अन्य यूजर ने लिखा- मिल्खा की बजाए धन्नों को भगा रहे हो सरजी

एक अन्यू यूजर ने लिखा- अच्छी तरह से खेलो, रन बनाओ तब एंज्वॉय करो। यदि आप अच्छी तरह से खेल नहीं रहे हैं तो इन शोऑफ करने का कोई फायदा नहीं है। चैलेंज करता हूं, अगले मैच में एक शतक बनाओ। आप स्वीकार कर सकते हैं या ... गुडलक​​

एक यूजर ने तो धवन को धमकी देते हुए लिखा- ओए गब्बर सुधर जा वरना ओपनिंग स्लॉट गया समझना..

आपको बता दें कि भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से पीछे चल रही है। ऐसे में अगर भारत को सीरीज बचानी है तो उसे 30 अगस्त से होने वाले चौथे टेस्ट मैच में जीत हासिल करनी होगी। शिखर धवन की बात करें तो धवन पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद उन्हें दूसरे मैच बाहर बैठे थे। हालांकि उन्हें अगले मैच में मौका दिया गया जहां उन्होंने दोनों पारियों में टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। वहीं ऋषभ पंत ने अपने पहले ही टेस्ट मैच में सभी को खासा प्रभावित किया। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019