1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, KKR vs DC: टी20 में पहले शतक से चुकने से नराज नहीं है शिखर धवन, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

IPL 2019, KKR vs DC: टी20 में पहले शतक से चुकने से नराज नहीं है शिखर धवन, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

अपने पहले टी-20 शतक से चूकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने माना कि उनके लिए टीम का लक्ष्य अपने शतक से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

IANS IANS
Updated on: April 13, 2019 11:47 IST
Shikhar Dhawan Missed his First T20 Century IPL 2019 Delhi Capitals Kolkata Knight riders- India TV
Image Source : IPLT20.COM Shikhar Dhawan Missed his First T20 Century IPL 2019 Delhi Capitals Kolkata Knight riders

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में अपने पहले टी-20 शतक से चूकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने माना कि उनके लिए टीम का लक्ष्य अपने शतक से ज्यादा महत्वपूर्ण है। धवन ने शुक्रवार को यहां हुए मुकाबले में नाबाद 97 रनों की पारी खेलकर दिल्ली को जीत दिलाई। 

मैच के बाद धवन ने कहा, "मैं जानता था कि यह मेरा पहला टी-20 शतक हो सकता है, लेकिन टीम का लक्ष्य अधिक महत्वपूर्ण है इसलिए मैंने बड़ा जोखिम उठाने की बजाए एक रन लेना ठीक समझा।"

ईडन गार्डन्स के विकेट की फिरोज शाह कोटला की तुलना करते हुए धवन ने कहा, "यह विकेट दिल्ली की तुलना में बिलकुल अलग है। मैं दिनेश कार्तिक को भी बता रहा था कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट है। गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों के लिए भी यह अच्छा है। दिल्ली में हमें खुद को परिस्थिति के मुताबिक ढालना होता है इसलिए हममें वह कला होनी चाहिए।"

कोलकाता को सात विकेट से हराने के बाद दिल्ली आठ अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv