1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शॉन मार्श को सता रहा टेस्ट करियर खत्म होने का डर

शॉन मार्श को सता रहा टेस्ट करियर खत्म होने का डर

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शॉन मार्श का मानना है कि नए खिलाड़ियों के टेस्ट टीम में जगह पक्की करने के चलते अब उनका टेस्ट करियर खत्म हो सकता है।

IANS IANS
Updated on: May 18, 2019 23:46 IST
Shaun Marsh Thinks That His Test Career Is Just Near To End - India TV
Image Source : GETTY IMAGES Shaun Marsh Thinks That His Test Career Is Just Near To End 

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शॉन मार्श का मानना है कि नए खिलाड़ियों के टेस्ट टीम में जगह पक्की करने के चलते अब उनका टेस्ट करियर खत्म हो सकता है। 35 वर्षीय मार्श को भारत के खिलाफ सीरीज के बाद से टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया था। 

द कॉरियर मेल ने मार्श के हवाले से लिखा,"अब यह संभावना बहुत कम है क्योंकि खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है।" 

उन्होंने कहा, "मैंने टीम में जगह भी बनाई थी। एशेज सीरीज में अच्छा प्रदर्शन के बाद उन्होंने पिछले एक साल से अधिक समय तक मुझे मौके दिए।" 

मार्श ने कहा, "दुर्भाग्यवश, यह मेरे लिए कारगर नहीं रहा। लेकिन जो भी आए और उन्होंने अच्छा किया और वे एशेज सीरीज (2019) में जगह बनाने के हकदार हैं।" 

मार्श ने 2011 के बाद से अबतक केवल 37 टेस्ट मैच खेला है, जिसमें उन्होंने छह शतक लगाए हैं जबकि वह 10 बार शून्य पर आउट हुए हैं। 

मार्श ने कहा, "मैं अपने प्रदर्शन में निरंतरता कायम नहीं रख पाया, जोकि एक अच्छे खिलाड़ी में होता है।" 

उन्होंने कहा, "मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया, उस पर मुझे गर्व है। मैंने अपने देश के लिए टेस्ट मैच खेले और कुछ शानदार सीरीज भी जीतीं।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019