1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शारजील ने पीसीबी भ्रष्टाचार रोधी पंचाट के सभी पांच आरोप स्वीकार किये

शारजील ने पीसीबी भ्रष्टाचार रोधी पंचाट के सभी पांच आरोप स्वीकार किये

Read In English

पाकिस्तान के प्रतिबंधित टेस्ट बल्लेबाज शारजील खान ने घरेलू क्रिकेट में जल्द वापसी के लिये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की भ्रष्टाचार रोधी पंचाट द्वारा लगाये गये सभी पांच आरोपों को स्वीकार कर लिया है।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 25, 2019 20:02 IST
Sharjeel Khan- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Sharjeel Khan

कराची। पाकिस्तान के प्रतिबंधित टेस्ट बल्लेबाज शारजील खान ने घरेलू क्रिकेट में जल्द वापसी के लिये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की भ्रष्टाचार रोधी पंचाट द्वारा लगाये गये सभी पांच आरोपों को स्वीकार कर लिया है। शारजील फरवरी 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में अपनी भूमिका के लिये पांच साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं। इसमें से आधा प्रतिबंध निलंबित कर दिया गया है। 

उनके वकील शेघान एजाज ने पुष्टि की कि उन्होंने पीसीबी अध्यक्ष के समक्ष एक आवेदन किया था कि उन्हें इस साल अगस्त के अंत में उनके प्रतिबंध के खत्म होने से पहले घरेलू क्रिकेट में खेलने की अनुमति दी जाये। 

भ्रष्टाचार रोधी संहिता ने उन पर पांच धाराओं के उल्लघंन का आरोप लगाया था। एजाज ने कहा कि शारजील ने अपनी गलतियां स्वीकार ली हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड