india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शारदुल ठाकुर ने बाउंड्री में पकड़ा हैरतअंगेज कैच, फैंस ने दबा लीं दातों तले उंगलियां

शारदुल ठाकुर ने बाउंड्री में पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो देखकर दातों तले उंगलियां दबा लेंगे आप

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए सांस रोक देने वाले मैच में भारत ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की।

Written by: Manoj Shukla [Updated:19 Mar 2018, 2:34 PM IST]
शारदुल ठाकुर- India TV
शारदुल ठाकुर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए फाइनल मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी शारदुल टाकुर ने हैरतअंगेज कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया। शारदुल के कैच को देखकर फैंस ने दातों तलें उंगलियां दबा लीं और कई लोगों को तो यकीन करना ही मुश्किल हो रहा था कि कोई खिलाड़ी ऐसा कैच भी पकड़ सकता है। शारदुल के कैच ने भारतीय खेमे में खुशी की लहर दौड़ा दी और हर कोई शारदुल को बधाई देने लगा।

मैच के पांचवें ओवर में युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान चहल की दूसरी गेंद को तमीम इकबाल ने आगे बढ़कर हवा में स्ट्रेट बाउंड्री की तरफ खेल दिया। गेंद बाउंड्री के अंदर जा रही थी। लेकिन बाउंड्री पर खड़े शारदुल ने पहले गेंद पर निगाहें जमाईं, फिर अपने सिर के ऊपर से गेंद को कैच कर लिया। कैच लेने के दौरान शारदुल का पैर बाइंड्री के विल्कुल पास था और लग रहा था कि वो बाउंड्री को छू जाएंगे। लेकिन शारदुल ने एक पैर को हवा में उठा लिया और किसी तरह बाउंड्री को छूने से बच गए। शारदुल के कैच को देखकर फैंस हैरान रह गए और टीम इंडिया के चेहरे खिल उठे। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019