india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत को भारत में हराना बेहद कठिन चुनौती है: वाटसन

भारत को भारत में हराना बेहद कठिन चुनौती: वाटसन

शेन वाटसन ने आज कहा कि भारत को उसकी धरती पर हराना काफी कठिन चुनौती है लेकिन उनकी टीम T-20 क्रिकेट विश्व कप में इस नाकआउट मुकाबले के लिये तैयार है।

Bhasha [Published on:26 Mar 2016, 2:59 PM IST]
shane watson- India TV
shane watson

मोहाली: आस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने आज कहा कि भारत को उसकी धरती पर हराना काफी कठिन चुनौती है लेकिन उनकी टीम T-20 क्रिकेट विश्व कप में इस नाकआउट मुकाबले के लिये तैयार है। आस्ट्रेलिया ने कल पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। अब भारत से होने वाला उसका मैच क्वार्टर फाइनल की तरह है।

वाटसन ने कहा कि "यह अच्छी बात है कि उनकी टीम को अब रनरेट के बारे में नहीं सोचना है। टूर्नामेंट के आखिर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे वाटसन ने कहा , मैने कई ऐसे मैच खेले हैं जिसमें बहुत कुछ रनरेट पर निर्भर था और कई बार हम इसकी वजह से चूक गए । यह अच्छी बात है कि अब समीकरण सीधा है कि हमें मैच जीतना है।"

"हमें पता है कि भारत को हराने के लिये हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा । भारतीय टीम अद्भुत है और उसे उसकी धरती पर हराना काफी कठिन चुनौती है । उन्होंने कहा , यह मेरा आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच भी हो सकता है लिहाजा मेरे लिये यह काफी बड़ा मैच है। अच्छी बात यह है कि हम पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेले थे।"

वाटसन ने कहा कि भारतीय टीम अभी तक अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेल सकी है लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि भारत के खिलाफ खेलना हमेशा चुनौतीपूर्ण है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019