india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पत्नी के आरोप से दुखी हो शमी छोड़ा खाना-पीना, हसीन से शादी करके पछता रहे हैं

पत्नी के आरोप से दुखी हो शमी छोड़ा खाना-पीना, हसीन से शादी करके पछता रहे हैं

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी इन दिनों पत्नी हसीन जहां के आरोपों के तीर से इतने घायल और आहत हैं कि उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ रखा है.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:18 Mar 2018, 6:03 PM IST]
Shami, Hasin- India TV
Shami, Hasin

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी इन दिनों पत्नी हसीन जहां के आरोपों के तीर से इतने घायल और आहत हैं कि उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ रखा है. शमी ने कहा, ”मेरा मन किसी काम में नहीं लग रहा, यहां तक कि मैं खान-पीना भी ठीक तरह से नहीं हो रहा है. मुझे लगताहै मानों हसीन से शादी करना ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल हो गई हो. वह मेरी बच्ची से भी मुझे बात करने नहीं देती है”। 

बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने शमी के ख़िलाफ़ पुलिस में मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे मामलें दर्ज किए हैं. इन आरोपों के बाद शमी कई बार मीडिया के सामने आए, लेकिन वह हर समय सवाल से बचते नज़र आए. वहीं दूसरी ओर हसीन जहां एक के बाद एक हर दिन शमी पर नए आरोप लगाती चली गईं.

शमी ने हाल ही में मीडिया के सामने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ”बहुत हो गया अगर उनकी बाते सच हैं तो मेरे खिलाफ सबूत भी होना चाहिए, लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं है. मैं देश को कभी धोखा नहीं दे सकता, इस तरह के घटिया आरोप लगाने से पहले हसीन को मेरे परिवार के बारे में सोचना चाहिए था. मैं लगातार अपनी बच्ची की वजह से इस मामले को शांत करना चाह रहा था, लेकिन हसीन सुलह करने के मूड में कभी नजर नहीं आईं.”

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शमी ने कहा, ” हसीन अब भी मेरे क्रेडिट कार्ड और चेकबुक इस्तेमाल कर रही हैं. इस मामले को घर मैं समझाने की मेरी तमाम कोशिशें अब नाकाम हो चुकी हैं, अब इसका फैसला कानूनी तरीके से ही होगा, कम से कम लोगों के सामने सारी सच्चाई तो आएगी.”

शमी के मुताबिक इन आरोपों की वजह से वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चले गए हैं और किसी काम को सही ढंग से नहीं कर पा रहे हैं.

शमी हसीन जहां की पहली शादी से अंजान होने की बात भी कई बार मीडिया में कह चुके हैं.

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019