ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. चोट की वजह से शाकिब अल हसन 3 महीने के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर

चोट की वजह से शाकिब अल हसन 3 महीने के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर

 शाकिब को सर्जरी के लिए तीन हफ्ते तक रुकना होगा और इस वजह से तीन महीने तक वह क्रिकेट जगत से बाहर रहेंगे। 

Reported by: IANS [Published on:30 Sep 2018, 1:43 PM IST]
शाकिब अल हसन- India TV
शाकिब अल हसन

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल-हसन चोटिल होने के कारण तीन महीने के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ की उंगली में लगी चोट का संक्रमण बढ़ गया था और इस कारण उनका ऑपरेशन करना पड़ा। चिकित्सकों का कहना है कि शाकिब को सर्जरी के लिए तीन हफ्ते तक रुकना होगा और इस वजह से तीन महीने तक वह क्रिकेट जगत से बाहर रहेंगे। 

शाकिब ने कहा,"मैं जैसे ही अस्पताल पहुंचा, मुझे चिकित्सकों ने कहा कि उंगली के पस को मुझे जल्द से जल्द बाहर करना होगा। इसके कारण संक्रमण मेरी कलाई तक पहुंच गया था। अगर मैं कुछ और दिन इंतजार करता, तो मेरी कलाई खराब हो जाती।"

शाकिब ने कहा, "पस निकलने के बाद मुझे अच्छा महसूस हुआ लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि संक्रमण पूरी तरह से खत्म हुए बगैर उंगली की सर्जरी नहीं हो सकती और इसमें दो से तीन सप्ताह का समय लगेगा। सर्जरी के बाद मुझे ठीक होने के लिए आठ सप्ताह का समय लगेगा। इसका साफ मतलब यह है कि मैं लगभग तीन माह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गया हूं।"

उल्लेखनीय है कि एशिया कप के दौरान शाकिब की उंगली संक्रमित हुई थी और उन्हें स्वदेश भेज दिया गया था। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Shakib al hasan will miss out on at least three months of action due to delay in surgery.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019
chunav-manch-march-2019