india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट मैच खेलने से पहले पाकिस्तान को लग सकता है तगड़ा झटका

ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट मैच खेलने से पहले पाकिस्तान को लग सकता है तगड़ा झटका

पाकिस्तान के लेग स्पिनर शदाब खान का चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं माना जा रहा है।

Edited by: India TV Sports Desk [Updated:05 Oct 2018, 11:35 PM IST]
पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया- India TV
Image Source : GETTYIMAGES चोट के कारण शादाब खान हो सकते हैं बाहर

दुबई। पाकिस्तान के लेग स्पिनर शदाब खान का चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं माना जा रहा है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, शदाब को एशिया कप में जांघ में चोट लग गई थी, जिससे वह अभी तक नहीं उबर पाए हैं। पाकिस्तान ने ऐसे में एहतियाती तौर पर ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ को शदाब के विकल्प के रूप में टीम में शामिल किया था। 

शदाब अगर पहले टेस्ट में नहीं खेलते हैं तो बिलाल को टेस्ट में पदार्पण का मौका मिल सकता है। पाकिस्तान तेज गेंदबाज मीर हमजा को भी टेस्ट में पदार्पण करने का मौका दे सकता है। 

20 वर्षीय शदाब ने पाकिस्तान के लिए 4 टेस्ट, 26 वनडे और 23 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश : 8, 37 और 32 विकेट हासिल किए हैं। 

बता दें, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच यूएई में दो टेस्ट और तीन टी20 खेले जाने हैं। इस दौरे की शुरुआत रविवार को दुबई में होने वाले टेस्ट मैच से होगी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Shadab khan may be ruled out for pak aus first test match
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड