india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सीनियर टीम इंडिया का सफ़र अभी दूर है: पृथ्वी शॉ

सीनियर टीम इंडिया का सफ़र अभी दूर है: पृथ्वी शॉ

U-19 विश्व कप जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान पृथवी शॉ का कहना है कि उनके लिए अभी सीनियर टीम इंडिया का सफ़र अभी बहुत दूर है क्योंकि संघर्ष तो अब शुरु हुआ है.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:06 Feb 2018, 4:02 PM IST]
Prithvi shaw- India TV
Prithvi shaw

नयी दिल्ली: U-19 विश्व कप जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान पृथवी शॉ का कहना है कि उनके लिए अभी सीनियर टीम इंडिया का सफ़र अभी बहुत दूर है क्योंकि संघर्ष तो अब शुरु हुआ है. पृथ्वी ने जीत का श्रेय कोच राहुल के साथ बांटते हुए कहा कि उनके अनुभव से काफी मदद मिली और सभी ने उनसे बहुत कुछ सीखा.

इंडिया टीवी के साख एक ख़ास मुलाक़ात में पृथ्वी ने कहा कि हमने पूरी प्रतियोगिता में जो रणनीति बनाई उसे सही तरीके से लागू बी किया. उन्होंने कहा कि सफलता के लिए जीतने की आदत बहुत ज़रुरी है.

विराट कोहली को अपना पसंदीदा बल्लेबाज़ बताते हुए पृथ्वी ने कहा कि उन्हें बतौर कप्तान कोहली का रवैया और जुझारुपन अच्छा लगता है.

इस मौक़े पर मनजोत कालरा ने कहा कि लोग हालंकि उनकी तुलना युवराज से करते हैं लेकिन उनके आद्रश विराट कोहली हैं. उन्होंने कहा कि युवराज से उनकी तुलना करना ग़लत है क्योंकि वह बहुत बड़े खिलाड़ी हैं. विस्व कप में 14 विकेट लेने वाले अनुकूल राय ने कहा कि विकेट लेने से उनका आत्मविश्वास बढ़ रहा था. उन्होंने कहा कि विश्व कप में खेलना उनका सपना था. राहुल द्रविड ने बहुत अनुशासित थे जिससे हमें बहुत मदद मिली.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: सीनियर टीम इंडिया का सफ़र अभी दूर है: पृथ्वी शॉ
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड