1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सहवाग ने धोनी को बताया विंटेज कार, कहा डीज़ल से चलती है

सहवाग ने धोनी को बताया विंटेज कार, कहा डीज़ल से चलती है

भारत और श्रीलंका के बीच कटक में खेले जा रहे पहले टी 20 मैच में धोनी की धांसू बल्‍लेबॉजी पर सहवाग की कमेंट्री का रोचक अंदाज एक बार फिर देखने को मिला,

Written by: India TV Sports Desk [Published on:20 Dec 2017, 9:36 PM IST]
sehwag, dhoni- India TV
sehwag, dhoni

कटक : भारत और श्रीलंका के बीच कटक में खेले जा रहे पहले टी 20 मैच में धोनी की धांसू बल्‍लेबॉजी पर सहवाग की कमेंट्री का रोचक अंदाज एक बार फिर देखने को मिला,एक तरफ एमएस धोनी थे जो मनीष पांडे के साथ मिलकर ताबड़तोड़ रन बटोर रहे थे तो दूसरी तरफ कमेंट्री बॉक्‍स में बैठे सहवाग रोचक कमेंट्री कर रहे थे। धोनी कभी शॉट लगा रहे थे कभी जबरदस्‍त रनिंग और 19 वें ओवर की तीसरी गेंद पर वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की तारीफ करते हुए  उनकी तुलना विंटेज कार से करते हुए कहा कि “विराट कोहली की कार पेट्रोल से चलती है और ये विंटेज कार है जो डीजल से चलती है।“ एमएस धोनी ने 22 गेंद खेलकर नाबाद 39 रन बनाए और मनीष पांडे के साथ मिलकर अंतिम चार ओवर में 60 रन बना डाले।

धोनी के रन लेने की स्‍पीड देखकर सहवाग ने कहा कि लगता है डीजल पीकर आए हैं. इस पर साथी कमेंटेटर सबा करीम ने कहा धोनी के खेलने का अंदाज शानदार है उनके बल्‍ले से जब गेंद निकलती है तो मजा आ जाता है और सबसे खास बात नंबर 4 पर बल्‍लेबॉजी करते हुए उनका स्‍ट्राइक रेट भी शानदार रहता है। 

धोनी के लिए नंबर 4 की पोजिशन बेस्‍ट है

धोनी के स्‍ट्राइक रन रेट की बात चली तो सहवाग ने कहा कि मैं पिछले 2 साल से कहता आ रहा हूं कि चाहे वनडे हो या फिर टी 20 धोनी के लिए नंबर 4 की पोजिशन बेस्‍ट है,इस नंबर पर खेलेते हुए उनका स्‍ट्राइक रेट हमेशा शानदार रहता आया है।धोनी जानते हैं कि उनको अपनी पारी को कैसे आगे ले जाना है। 4 नंबर पर खेलेते हुए उनका स्‍ट्राइक रेट आज भी बेस्‍ट रहा है और इससे पहले भी शानदार रहा है।

एमएस धोनी आज के मैच में 12 वें ओवर में बल्‍लेबॉजी करने आए थे और नाबाद रहते हुए 22 गेंद पर शानदार 19 रन बनाए।उन्‍होंने मनीष पांडे के साथ मिलकर अंतिम के पांच ओवर में 66 रन बना डाले। मनीष पांडे ने भी शानदार बल्‍लेबॉजी करते हुए 32 रन का स्‍कोर बनाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: सहवाग ने धोनी को बताया विंटेज कार, कहा डीज़ल से चलती है
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड