1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPS संजीव भट्ट ने टीम इंडिया में मुस्लिम खिलाड़ियों को लेकर उठाया सवाल, भज्जी ने दिया करारा जवाब

IPS संजीव भट्ट ने टीम इंडिया में मुस्लिम खिलाड़ियों को लेकर उठाया सवाल, भज्जी ने दिया करारा जवाब

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई। हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम में शामिल किया गया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 23, 2017 17:17 IST
Harbhajan Singh- India TV
Harbhajan Singh

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई। हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम में शामिल किया गया है। इससे ठीक पहले गुजरात के निलंबित आईपीएस संजीव भट्ट ने एक विवादित पोस्ट डाल कर इंडियन क्रिकेट टीम में किसी मुस्लिम के न होने पर सवाल उठाया।

संजीव भट्ट फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट किया- क्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी है? आजादी से आज तक ऐसा कितनी बार हुआ कि भारत की क्रिकेट टीम में कोई मुसलमान खिलाड़ी ना हो? क्या मुसलमानों ने क्रिकेट खेलना बन्द कर दिया है? या खिलाड़ियों का चुनाव करने वाले किसी और खेल के नियम मान रहे हैं?

संजीव भट्ट के इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने उन्हें करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया- हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई। क्रिकेट टीम में खेलने वाला हर खिलाड़ी हिंदुस्तानी है उसकी जात या रंग की बात नहीं होनी चाहिए (जय भारत)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड