1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. स्टीव बकनर की फोटो पोस्ट कर ICC ने सचिन को किया था ट्रोल, अब तेंदुलकर ने अपने ही अंदाज में दिया जवाब

स्टीव बकनर की फोटो पोस्ट कर ICC ने सचिन को किया था ट्रोल, अब तेंदुलकर ने अपने ही अंदाज में दिया जवाब

सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था और अब वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 16, 2019 16:06 IST
सचिन तेंदुलकर- India TV
Image Source : TWITTER सचिन तेंदुलकर

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी उनके पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस हैं। इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। यही वजह है कि सचिन जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करते हैं तो कुछ ही मिनटों में वह वायरल हो जाता है।

हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने बचपन के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के साथ नेट प्रैक्टिस कर रहे थे। सचिन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “विनोद कांबली के साथ नेट पर वापसी करके काफी अच्छा लगा। इससे शिवाजी पार्क में अपने बचपन के दिनों की याद आ गई। बहुत ही कम लोगों को पता है कि हम दोनों हमेशा एक टीम में रहे और कभी एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेले।”

इस दौरान जब सचिन अपने दोस्त कांबली को गेंदबाजी कर रहे थे तो उनका पैर लाइन के काफी बाहर जा रहा था। सचिन की इस पोस्ट पर आईसीसी ने स्टीव बकनर की एक नॉ बॉल वाली फोटो के साथ कमेंट करते हुए लिखा, "अपने फ्रंट फुट पर ध्यान दें।"

आईसीसी के इस ट्वीट का अब सचिन तेंदुलकर ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। तेंदुलकर ने आईसीसी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, "शुक्र है इस बार मैं बल्लेबाजी नहीं बल्कि सिर्फ गेंदबाजी ही कर रहा हूं। अंपायर का फैसला हमेशा फाइनल होता है।" सचिन के इस शानदार जवाब की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट खेलने के दौरान कई बार अंपायर के गलत निर्णय का शिकार होना पड़ा था। साल 2008 में सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच खेला गया था जिसमें अंपायर स्टीव बकनर ने सचिन समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को गलत आउट दिया था। इसके बाद स्टीव बकनर की क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हुई थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13