ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेनियल विटोरी की जगह गैरी कर्स्टन बने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के नए कोच

डेनियल विटोरी की जगह गैरी कर्स्टन बने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के नए कोच

वहीं विटोरी ने कहा, "आठ साल बेंगलोर के साथ बिताने के बाद मैं टीम का शुक्रगुजार हूं।

Reported by: IANS [Published on:30 Aug 2018, 9:09 PM IST]
गैरी कर्स्टन- India TV
Image Source : GETTY IMAGES गैरी कर्स्टन

बेंगलुरू: आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने गुरुवार को भारतीय टीम के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। कर्स्टन पूर्व कोच डेनियल विटोरी का स्थान लेंगे। कर्स्टन ने भारत को 2011 में विश्व कप का खिताब दिलाया था। कर्स्टन पिछले सीजन में बेंगलोर के साथ बतौर बल्लेबाजी कोच के रूप में मौजूद थे। बेंगलोर का मुख्य कोच बनने पर कर्स्टन ने कहा, "मुझे पिछले सीजन में विटोरी के साथ बेंगलोर टीम में काम करने का मौका मिला था जिसका मैंने काफी लुत्फ उठाया था। मैं बेंगलोर के साथ अपना सफर जारी रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं टीम प्रबंधन का मुझे इस पद के लायक समझने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हम सफल रहेंगे।"

वहीं विटोरी ने कहा, "आठ साल बेंगलोर के साथ बिताने के बाद मैं टीम का शुक्रगुजार हूं। मैंने इस टीम के साथ एक खिलाड़ी और कोच दोनों के तौर पर काम किया है। मैं फ्रेंचाइजी को बधाई देता हूं।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Royal Challengers Bangalore announced former India coach Gary Kirsten as their head coach and mentor for the upcoming edition
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019