india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्या खो गई है रोहित शर्मा की जर्सी? लगातार साथी खिलाड़ियों की जर्सी पहनकर कर रहे हैं गुजारा!

क्या खो गई है रोहित शर्मा की जर्सी? लगातार साथी खिलाड़ियों की जर्सी पहनकर कर रहे हैं गुजारा!

न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा के बारे में हर किसी को यह चीज तो पता होगी की उन्हें चीजें भूलने की बहुत गंदी आदत है। 

Written by: India TV Sports Desk [Published on:10 Feb 2019, 6:47 PM IST]
Rohit Sharma- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा के बारे में हर किसी को यह चीज तो पता होगी कि उन्हें चीजें भूलने की बहुत गंदी आदत है। कभी वो होटल में अपना पासपोर्ट भूल जाते हैं तो कभी अपना महंगा समान बस में ही छोड़ देते हैं। इन दिनों भी शायद उनकी भारतीय टीम की जर्सी खो गई है।

दरअसल, रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 मैच में साथी खिलाड़ियों की जर्सी पहनकर मैच खेलते हुए नजर आए। रोहित शर्मा ने दूसरे टी20 जहां विजय शंकर की जर्सी पहनकर मैच खेला तो वहीं तीसरे मैच में उन्होंने हार्दिक पांड्या की जर्सी पहनी थी।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उनकी जर्सी सही में खोई है या फिर कुछ और कारण है। कहा तो यह भी जा रहा है कि अतित में कई कप्तान अपनी किसमत बदलने के लिए जर्सी नंबर बदल लिया करते थे। 

अमूमनरोहित 45 नंबर की जर्सी पहनते हैं। दूसरे टी20 मैच में जब उन्होंने विजय शंकर की जर्सी पहनी तो उन्होंने मैच जीता। एक कारण यह भी हो सकता है कि तीसरे टी20 मैच में उन्होंने दूसरे नंबर की जर्सी पहनकर अपनी किसमत को आजमाया हो।

उल्लेखनीय है, विजय शंकर (43), कप्तान रोहित शर्मा (38) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 33) की अहम पारियों के बावजूद भारत को तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत दूसरी बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज हारा है। भारत ने अब तक कुल 13 बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली है, जिसमें नौ बार उसकी जीत हुई है जबकि दो बार सीरीज ड्रॉ रही है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019