ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो शेयर कर किया नाम का खुलासा

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो शेयर कर किया नाम का खुलासा

Read In English

रोहित शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए उसके नाम का खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 06, 2019 16:47 IST
Rohit Sharma- India TV
Image Source : @IMRO45 Rohit Sharma

भारतीय वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा जिन्हें हम हिट मैन के भी नाम से जानते हैं उनके पास इस समय दो तरफा खुशी है। पहली खुशी की बात उनके लिए यह है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर पहली बार सीरीज हराने के कगार पर है, वहीं उनके लिए दूसरी खुशी की बात यह है कि उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है।

रोहित की पत्नी रितिका ने 30 दिसंबर 2018 को बेटी को जन्म दिया था। बेटी की जन्म की खबर सुनते ही रोहित बीच ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस स्वदेश लौट आए थे। इस वजह से वो ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जारी सिडनी टेस्ट में भी नहीं खेल पाए।

रोहित शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए उसके नाम का खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है। रोहित ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें रितिका ने बेटी को अपने हाथ में ले रखा है और रोहित उनके पीछे खड़े हुए हैं।

View this post on Instagram

Baby Samaira ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इससे पहले रोहित शर्मा ने अपनी बेटी के साथ एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें समायरा ने रोहित और रितिका की उंगली पकड़ी हुई थी। 

रोहित शर्मा बस कुछ और दिन ही अपनी बेटी के साथ रहेंगे क्योंकि 8 जनवरी को उनको वापस भारतीय वनडे टीम के साथ जुड़ना है। बता दें, भारत को 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो शेयर कर किया नाम का खुलासा Rohit Sharma takes a leaf out of Adam Levine's book, reveals daughter's name
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019