1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL खिताब जीतने के बाद परिवार के साथ इस देश में छुट्टियां मना रहे हैं रोहित शर्मा, देखें Photos

IPL खिताब जीतने के बाद परिवार के साथ इस देश में छुट्टियां मना रहे हैं रोहित शर्मा, देखें Photos

आईपीएल 2019 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 17, 2019 17:11 IST
रोहित शर्मा- India TV
Image Source : INSTAGRAM रोहित शर्मा

आईपीएल 2019 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 12 मई को फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी ओवर में 1 रन से मात देकर रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था।

रोहित ने आईपीएल के 12वें सीजन में 15 मैचों में 2 अर्धशतक की मदद से कुल 405 रन बनाए। आईपीएल जीतने के बाद अब रोहित शर्मा की नजरें वर्ल्ड कप पर टिकी हैं। इस बड़े टूर्नामेंट से पहले रोहित मालदीव में अपने परिवार के साथ सुकून के पल बिता रहे हैं। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी वाइफ रितिका और बेटी समायरा के साथ नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Kinda night you want after all the mayhem 😁

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

View this post on Instagram

Home away from home. Absolutely stunning #WMaldives

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

गौरतलब है कि रितिका और समायरा आईपीएल के कई मैचों में रोहित शर्मा और उनकी टीम को स्टेडियम में बैठकर चियर करते नजर आए थे। खिताब जीतने के बाद रितिका ने रोहित का एक इंटरव्यू भी लिया था। इस दौरान रोहित मैदान में अपनी बेटी के साथ मस्ती करते दिखाई दिए थे।

View this post on Instagram

Blue everywhere, I love it!

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

आईपीएल के बाद अब रोहित वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट में रोहित के अलावा शिखर धवन के कंधों पर सलामी बल्लेबाज की जिम्मेदारी होगी। क्रिकेट के कई जानकार इस टूर्नामेंट में भारत को खिताब का प्रबल दावेदार बता रहे हैं। इससे पहले भारत 1983 और 2011 में वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरूआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स की संयुक्त मेजबानी में होने जा रही है, जिसमें भारत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी। इस टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक मैच 16 जून को खेला जाएगा जिसमें भारत और पाकिस्तान की टक्कर देखने को मिलेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

arun-jaitley