ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS: रोहित शर्मा और धोनी ने शून्य पर आउट होकर अपने नाम दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड!

IND vs AUS: रोहित शर्मा और धोनी ने शून्य पर आउट होकर अपने नाम दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड!

भारतीय वनडे टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में जारी दूसरे वनडे मैच में शून्य पर आउट हो गए। इसी के साथ उन्होंने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया।भारतीय वनडे टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में जारी दूसरे वनडे मैच में शून्य पर आउट हो गए। इसी के साथ उन्होंने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया।

Written by: Lokesh Khera [Published on:05 Mar 2019, 4:12 PM IST]
MS Dhoni And Rohit Sharma- India TV
Image Source : GETTY IMAGES MS Dhoni And Rohit Sharma

भारतीय वनडे टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में जारी दूसरे वनडे मैच में शून्य पर आउट हो गए। इसी के साथ उन्होंने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया।

वनडे क्रिकेट में रोहित यह 13वीं बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे है, लेकिन ऐसे पहली बार हुआ है जब रोहित शर्मा भारत में बिना खाता खोले आउट हो गए हों। रोहित शर्मा भारत में पहली बार शुन्य पर आउट हुए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी इस वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पैट कमिंस के पहले ही ओवर की आखिरी गेंद पर अपर कट लगाने के चक्कर में एडम जैम्पा को अपना कैच थमा बैठे।

वहीं इस पारी में भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी गोल्डन डक पर आउट हुए। धोनी को एडम जैम्पा ने पहली ही गेंद पर स्लिप में उस्मान ख्वाजा के हाथों कैच आउट करवाया। 9 साल में ऐसा पहली बार हुआ है जब धोनी गोल्डन डक पर आउट हुए हो। धोनी इससे पहले 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विजाग में गोल्डन डक पर आउट हुए थे।

खबर लिखे जाने तक भारत 37 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 190 रन बना लिए हैं। भारती कप्तान विराट कोहली 78 और रविंद्र जडेजा 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है। भारतीय टीम की नजरें इस टोटल को 275 के करीब पहुंचाने की होगी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: IND vs AUS: रोहित शर्मा और धोनी ने शून्य पर आउट होकर अपने नाम दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड!
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019