1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पंत, शॉ, धवन और ईशांत शर्मा ने खेली केक से होली, दिल्ली ने कुछ इस अंदाज में मनाया जीत का जश्न

पंत, शॉ, धवन और ईशांत शर्मा ने खेली केक से होली, दिल्ली ने कुछ इस अंदाज में मनाया जीत का जश्न

मैच जीतने के बाद जब दिल्ली की टीम ड्रेसिंग रूम में पहुंची तो उन्होंने शिखर धवन से केक कटवाकर जीत की खुशी जाहिर की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 13, 2019 13:00 IST
Rishabh Pant Prithvi Shaw Shikhar Dhawan And Ishant Sharma Celebrate Delhi capital win in dressing r- India TV
Image Source : SCREENGREB: DC INSTAGRAM Rishabh Pant Prithvi Shaw Shikhar Dhawan And Ishant Sharma Celebrate Delhi capital win in dressing room 

कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर कल कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल का 26वां मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले को दिल्ली ने 7 विकेट से अपने नाम किया और अब वह प्वॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली की तरफ से शिखर धवन ने नाबाद 97 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली जिसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

मैच जीतने के बाद जब दिल्ली की टीम ड्रेसिंग रूम में पहुंची तो उन्होंने शिखर धवन से केक कटवाकर जीत की खुशी जाहिर की। इस दौरान वहां मौजूद दो नटखट खिलाड़ी ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ ने पहले शिखर धवन के बेटे जोरावर के चहरे पर केक लगाया और फिर उन्होंने धवन और ईशांत शर्मा के साथ केक की होली खेली।

देखें मजेदार वीडिया

उल्लेखनीय है, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर सात विकेट पर 178 रन बनाये थे। युवा शुभमन गिल ने 39 गेंदों पर 65 रन बनाकर केकेआर की पारी संवारी। उन्होंने रोबिन उथप्पा (30 गेंदों पर 28) के साथ दूसरे विकेट के लिये 63 रन की साझेदारी की। आंद्रे रसेल ने 21 गेंदों पर तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 45 रन की तूफानी पारी खेली। इनमें से 26 रन उन्होंने कैगिसो रबाडा की नौ गेंदों पर बनाए थे। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv