1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: पूर्व क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को बताया आज के जमाने का वीरेंद्र सहवाग

IPL 2019: पूर्व क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को बताया आज के जमाने का वीरेंद्र सहवाग

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि ऋषभ पंत आज की तारीख के वीरेंद्र सहवाग हैं। 

IANS IANS
Published on: May 10, 2019 13:00 IST
ऋषभ पंत, दिल्ली...- India TV
Image Source : IPLT20.COM ऋषभ पंत, दिल्ली कैपिटल्स

नई दिल्ली| पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि ऋषभ पंत आज की तारीख के वीरेंद्र सहवाग हैं। मांजरेकर के मुताबिक पंत के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए और उन्हें स्वाभाविक खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

मांजरेकर ने अपने ट्वीट में कहा, "पंत आज के समय के सहवाग हैं। इस बल्लेबाज के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए। वह जैसे हैं, उन्हें वैसा ही रहने देना चाहिए। आप उन्हें टीम में चुनिए या न चुनिए, उनके खेल में बदलाव नहीं आएगा।"

पंत ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए एलिमिनेटर-1 मुकाबले में दिल्ली के लिए 21 गेंदों पर 49 रनों की तूफानी पारी खेली और दिल्ली को जीत तक पहुंचाया। वह मैन ऑफ द मैच चुने गएष

महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी माने जाने वाले पंत आईपीएल के इस सीजन में अब तक कुल 15 मैचों में 450 रन बनाए हैं। पंत को हालांकि विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली क्योंकि चयनकर्ताओं ने पंत की जगह अनभवी दिनेश कार्तिक को टीम के दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना।

बीसीसीआई के चयन प्रमुख एमएसके प्रसाद ने टीम चयन के बाद कहा था कि पंत असाधारण प्रतिभा हैं और उनके पास अभी काफी समय है लेकिन इस बार टीम में उनका न चुना जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019