ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कंगारू टीम की इस हरकत से नाराज हैं रिकी पोंटिंग, दे दिया बड़ा बयान

डीआरएस न लेने पर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से नाराज पोंटिंग

वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, पोंटिंग का कहना है कि यह स्थिति वर्तमान में उन्हें आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मानसिकता के बारे में बहुत कुछ जाहिर करती है। 

IANS IANS
Published on: January 06, 2019 14:54 IST
डीआरएस न लेने पर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से नाराज पोंटिंग- India TV
Image Source : GETTY IMAGES डीआरएस न लेने पर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से नाराज पोंटिंग

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत के खिलाफ जारी चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार के खेल के दौरान राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों द्वारा डीआरएस न लेने पर नाराजगी जाहिर की है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, पोंटिंग का कहना है कि यह स्थिति वर्तमान में उन्हें आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मानसिकता के बारे में बहुत कुछ जाहिर करती है। 

उल्लेखनीय है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चौथे दिन के खेल के दौरान आस्ट्रेलिया की पहली पारी में नाथन लॉयन बल्लेबाजी के दौरान कुलदीप यादव की गेंद पर पगबाधा आउट करार दे दिए गए थे। लॉयन अंपायर इयान गोल्ड के फैसले को मानकर पवेलियन लौट गए। 

इस पर पोंटिंग ने कहा कि लॉयन को डीआरएस लेना चाहिए था। इसके साथ उन्होंने मिशेल स्टॉर्क द्वारा लॉयन को डीआरएस लेने के मामले पर सुझाव न देने पर भी निराशा जताई।

पोंटिंग ने कहा, "लॉयन का इस प्रकार पगबाधा आउट होना और इस पर रिव्यू न लेना वर्तमान में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मानसिकता के बारे में बहुत कुछ बताता है। खिलाड़ियों को इस पर किसी प्रकार की कोई परेशानी ही नहीं है। उनके पास दो रिव्यू बाकी थे लेकिन उन्होंने इसे इस्तेमाल नहीं किया।"

स्टॉर्क की ओर से इस स्थिति को नजरअंदाज किए जाने पर पोंटिंग ने कहा, "लॉयन को आउट दिए जाने पर स्टॉर्क ने अपना सिर उठाकर यह खैर मनाई कि वह आउट नहीं हुए। दुर्भाग्य से जब आप मैदान पर होते हैं, तो आप साझेदारी में होते हैं। आप अपने साझेदार को बचाने की हर कोशिश करते हैं। हालांकि, यह साझेदारी मुझे इस मैच में नजर नहीं आई।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ricky Ponting slams Nathan Lyon and Mitchell Starc for not using DRS
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019