india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आलोचकों को जवाब देते हुए बोले वेस्टइंडीज के कप्तान, लारा ने भी तो नहीं जीती थी भारत में सीरीज

आलोचकों को जवाब देते हुए बोले वेस्टइंडीज के कप्तान, लारा ने भी तो नहीं जीती थी भारत में सीरीज

स्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने आलोचकों को यह कहकर जवाब दिया है कि वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भी तो कभी भारत में सीरीज नहीं जीती थी।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:11 Oct 2018, 4:51 PM IST]
jason holder- India TV
Image Source : GETTY IMAGES स्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने आलोचकों को यह कहकर जवाब दिया है कि वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भी तो कभी भारत में सीरीज नहीं जीती थी।

90 के दशक में अपनी गेंदबाजी से पूरी दुनिया पर राज करने वाली वेस्टइंडीज की टीम इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। हाल ही में राजकोट में उन्होंने भारत से एक इनिंग और 272 रनों से मैच हारा। यह उनकी टेस्ट क्रिकेट में दूसरी सबसे बड़ी हार थी। इस हार के बाद आलोचकों ने उनकी जमकर क्लास ली। लेकिन अब वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने आलोचकों को यह कहकर जवाब दिया है कि वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भी तो कभी भारत में सीरीज नहीं जीती थी।

हैदराबाद टेस्ट से पहले कप्तान होल्डर ने कहा कि 90 के दशक की कैरेबियाई टीम भी भारत में टेस्ट मैच नहीं जीत पाई थी, उस समय तो ब्रायन लारा जैसे दिग्गज भी टीम में मौजूद थे। बता दें, वेस्टइंडीज ने भारत में अपना आखिरी टेस्ट मैच भी 1994 में जीता था और उस मैच में लारा ने 91 रनों की शानदार पारी खेली थी।

इसी के साथ आलोचकों का मुंह बंद करने की बात पर होल्डर ने कहा कि वह आलोचकों को क्रिकेट खेलकर चुप करा सकते हैं या उन्हें चुप कराने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि आलोचक कभी चुप होंगे।

भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज के पास दूसरे टेस्ट में वापसी करने का अच्छा मौका है। ऐसे इसलिए क्योंकि कप्तान होल्डर भी अपनी चोट से उभर चुके हैं और उनके तेज तर्रार गेंदबाज केमार रोच  भी टीम के साथ जुड़ गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Responding to critics by holder, Lara did not even win the series in India
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड