1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में फिर फिसड्डी साबित हुई आरसीबी की टीम, पूर्व कोच रे जेनिंग्स ने इस अंदाज में उड़ाया मजाक

आईपीएल में फिर फिसड्डी साबित हुई आरसीबी की टीम, पूर्व कोच रे जेनिंग्स ने इस अंदाज में उड़ाया मजाक

इस साल आरसीबी ने आईपीएल में 14 में से 5 मैच जीते जबकि एक मैच टाई रहा। लगातार आरसीबी के इस खराब परफॉर्मेंस का टीम के पूर्व कोच र जेनिंग्स ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 06, 2019 18:22 IST
 Ray Jennings troll Royal Challengers Bangalore for its performance in ipl 2019- India TV
Image Source : IPL.COM  Ray Jennings troll Royal Challengers Bangalore for its performance in ipl 2019

आईपीएल 2019 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयलचैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक बार फिर फिसड्डी साबित हुई। पिछले साल उनकी टीम प्वॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर थी तो इस साल वो आठवें स्थान पर पहुंच गई। इस साल आरसीबी ने आईपीएल में 14 में से 5 मैच जीते जबकि एक मैच टाई रहा। लगातार आरसीबी के इस खराब परफॉर्मेंस का टीम के पूर्व कोच र जेनिंग्स ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया।

रे जेनिंग्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कई बच्चे रिले रेस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें सीएसके, मुंबई और आरसीबी की जर्सी के रंग से मिलते झुलते कपड़े बच्चों ने पहने हुए हैं। सीएसके और मुंबई की टीम तो इस रेस में आगे बढ़ रही होती है, लेकिन आरसीबी की टीम वापस पीछे जाती हुई दिखाई दे रही है।

देखें वीडियो

उल्लेखनीय है, इस सीजन के आखिरी मैच में आरसीबी ने हैदराबाद को हराया था। बेंगलोर की इस विजयी विदाई की हीरो शिमरेन हेटमायेर और गुरकीरत सिंह रहे। इन दोनों ने टीम को बेहद खराब स्थिति में बाहर निकालते हुए चौथे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी की। हेटमायेर ने 47 गेंदों पर चार चौके और आठ छक्कों की मदद से 75 रन बनाए। गुरकीरत ने 48 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्के की मदद से 65 रन बनाए। 

अंत में हालांकि इन दोनों के आउट होने से बेंगलोर की चिंता बढ़ गई थी लेकिन उमेश यादव (नाबाद 9) ने आखिरी ओवर में दो चौके मार अपनी टीम को जीत दिलाई। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलोर को अच्छी शुरुआत तो नहीं मिली। उसने 20 के कुल स्कोर तक पार्थिव पटेल (0), विराट कोहली (16) और अब्राहम डिविलियर्स (1) के विकेट खो दिए थे। 

अब तक बेंगलोर संकट में थी, लेकिन इस सीजन में शुरुआती मौकों में विफल रहने वाले हेटमायेर ने इस आखिरी मौके को पूरी तरह से भुनाया। उन्होंने इस मैच में बेहतरीन अर्धशतक लगाया। दूसरे छोर से उन्हें गुरकीरत का अच्छा साथ मिला। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड