1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कूड़े के ढेर में मिला रविंद्र जडेजा का मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, एनजीओ ने किया दावा

कूड़े के ढेर में मिला रविंद्र जडेजा का मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, एनजीओ ने किया दावा

हाल ही में सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच के रूप में मिले एक लाख रुपए के चेक के रेप्लिका के कूड़े दान में मिलने की खबर तेजी से फैल रही है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:10 Nov 2018, 4:33 PM IST]
Jadeja- India TV
Image Source : AP कूड़े के ढेर में मिला रविंद्र जडेजा का मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, एनजीओ ने किया दावा  

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस समय टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में भारत ने 2-0 की अजय बढ़त बनाई हुई है। सीरीज का तीसरा मैच बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 11 नवंबर को खेला जाना है। भारतीय आलराउंडर रविंद्र जडेजा को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह तो नहीं मिली, लेकिन इसके बावजूद वो सुर्खियां बटौर रहे हैं।

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवे और आखिरी वनडे मैच में रविंद्र जडेजा ने अपनी शानदार गेंदबाजी के बूते विंडीज टीम को 104 रनों पर समेट दिया था। उस मैच में जडेजा ने 34 रन देकर 4 विकेट लिए थे। उनकी इस लाजवाब गेंदबाजी की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच के रूप में मिले एक लाख रुपए के चेक के रेप्लिका के कूड़े दान में मिलने की खबर तेजी से फैल रही है। सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें एक कर्माचरी यह रेप्लिका लिए हुए खड़ा है।

खबरों के मुताबिक केरल के एक एनजीओ ने दावा किया है कि यह रेप्लिका रविंद्र जडेजा का है। बताया जा रहा है कि एक कर्मचारी को स्टेडियम से कूड़ा छांटने के दौरान ये रेप्लिका मिला है।

कथित तौर पर एनजीओ ने फेसबुक पर इस फोटो को शेयर करते हुए बीसीसीआई को वतावरण के प्रति उनकी इस लापरवाही की वजह से फटकार भी लगाई है और उनसे पूछा है कि क्रिकेट मैचों के दौरान प्लास्टिक या गैर जैव-अवयव सामग्री का कम इस्तेमाल करने की बात कही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ravindra Jadeja's 'Man of the Match' award replica found in the garbage
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड