ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोहित शर्मा ने की रविंद्र जडेजा की तारीफ, कहा- उन्होंने गजब की वापसी कर खुद को साबित किया

रोहित शर्मा ने की रविंद्र जडेजा की तारीफ, कहा- उन्होंने गजब की वापसी कर खुद को साबित किया

रविंद्र जडेजा ने शानदार वापसी कर विश्व कप 2019 के लिए अपना दावा ठोक दिया है। जडेजा ने एशिया कप 2018 में खेल के तीनों विभागों में अपना योगदान दिया।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:29 Sep 2018, 2:47 PM IST]
Ravindra Jadeja- India TV
Image Source : AP Ravindra Jadeja

वनडे टीम से एक साल से भी ज्यादा तक बाहर रहने वाले खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने एशिया कप में शानदार वापसी की और पूरे टूर्नामेंट में गजब का प्रदर्शन किया। भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने भी जडेजा की जमकर तारीफ की है और उन्हें लगता है कि इस ऑलराउंडर ने अपने प्रदर्शन से खुद को साबित किया है। रोहित ने कहा कि जडेजा ने वापसी करने की भूख दिखाते हुए मिले मौकों का पूरा फायदा उठाया जबकि वो करीब 15 महीने तक सफेद गेंद की क्रिकेट से बाहर रहे। 

रोहित ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘जब आप टीम से बाहर होते हैं तो आपके अंदर खुद को साबित करने की भूख रहती है और आप किसी दूसरे को साबित करने की बजाय खुद को साबित करना चाहते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उन्होंने इस टूर्नामेंट में खुद को साबित किया है कि वो पहले से ज्यादा बेहतर हो गए हैं। उनकी गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग टीम के लिए काफी अहम है।’’

जडेजा को 15 महीने के बाद अचानक वनडे टीम में जगह मिली थी। जडेजा को चोटिल हार्दिक पांड्या की जग एशिया कप की टीम में शामिल किया गया था। हालांकि जडेजा ने पहले ही मैच से इस मौके को पूरी तरह से भुनाया और खेल के तीनों विभागों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की। जडेजा ने दमदार वापसी के बाद 2019 विश्व कप की टीम में अपनी जगह का दावा ठोक दिया है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Ravindra Jadeja makes remarkable ODIs come back, says Rohit Sharma, रोहित शर्मा ने की रविंद्र जडेजा की तारीफ, कहा- उन्होंने गजब की वापसी कर खुद को साबित किया
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019