1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया से बाहर चल रहा ये स्टार खिलाड़ी खेलना चाहता है 2019 वर्ल्ड कप लेकिन नहीं मिल रही है टीम में जगह

टीम इंडिया से बाहर चल रहा ये स्टार खिलाड़ी खेलना चाहता है 2019 वर्ल्ड कप लेकिन नहीं मिल रही है टीम में जगह

इस खिलाड़ी ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच एक साल पहले 30 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 29, 2018 16:45 IST
टीम इंडिया- India TV
टीम इंडिया

चेन्नई: भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह फिर वनडे क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं और विश्व कप में देश के लिए खेलना चाहते हैं। 31 साल के अश्विन ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच एक साल पहले 30 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वह टेस्ट मैच ही खेल रहे हैं और अभी विश्व रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में पांचवें नंबर पर हैं। 

111 वनडे मैचों में 150 विकेट हासिल करने वाले अश्विन ने कहा, "यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करता है कि अन्य लोग (टीम प्रबंधन और चयनकर्ता) मेरे प्रदर्शन को किस तरह से देखते हैं। यह पूरी तरह से मेरे हाथ में नहीं है। मैं फिर से नीली जर्सी पहनना चाहता हूं और विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं।"

साल 2010 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले अश्विन ने अब तक 50 ओवरों के दो विश्व कप खेले हैं जिसमें उन्होंने 17 विकेट हासिल किए हैं। इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए अश्विन भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। 

उन्होंने कहा, "इस समय मैं शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह से क्रिकेट पर अपना ध्यान लगा रहा हूं और इसका आनंद ले रहा हूं। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं इसे दोनों हाथों से लपकने के लिए तैयार हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड