1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन से विकेट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए रविचंद्रन अश्विन, देखें Video

अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन से विकेट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए रविचंद्रन अश्विन, देखें Video

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) 2019 में रविचंद्रन अश्विन ने अजीबोगरीब एक्शन से एक ऐसी गेंद फेंकी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 23, 2019 13:14 IST
TNPL 2019- India TV
Image Source : TWITTER अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन से विकेट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए रविचंद्रन अश्विन, देखें Video

स्पिन गेदंबाज रविचंद्रन अश्विन भले ही भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित प्रारूप से बाहर चल रहे हों लेकिन अन्य टी-20 लीग में अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से वह सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) 2019 में अश्विन ने अजीबोगरीब एक्शन से एक ऐसी गेंद फेंकी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) 2019 में सोमवार यानी 22 जुलाई को डिंडीगुल ड्रैगंस और मुदरै पैंथर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस दौरान मदुरै ने 19 ओवर का खेल समाप्त होने तक 7 विकेट पर 151 रन बना लिए थे लेकिन जीत के लिए उसे आखिरी ओवर में 32 रन की दरकार थी।

आखिरी ओवर में अश्विन गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की शुरूआती 4 गेंदों में अश्विन ने बिना कोई रन दिए एक विकेट हासिल किया। इसके बाद अश्विन ने बहुत ही रहस्यमयी तरीके से 5वीं गेद फेंकी। इस दौरान अश्विन ने बॉल को आखिरी समय तक अपने पीछे छिपाये रखा और बाएं हाथ को बिना हिलाए गेंद फेंक दी जिस पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में किरन आकाश बाउंड्री लाइन पर कैच आउट हो गए। अश्विन का ये अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि इस मैच में डिंडीगुल की ओर से खेलते हुए अश्विन ने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट हासिल किए और अपनी टीम डिंडीगुल ड्रैगंस को 30 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड