1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं रवि शास्त्री, लोगों ने कहा- विजय माल्या की तरह वहीं रह जाओ

बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं रवि शास्त्री, लोगों ने कहा- विजय माल्या की तरह वहीं रह जाओ

इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के बेहद खराब प्रदर्शन के चलते लोग टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 11, 2018 11:44 IST
रवि शास्त्री- India TV
Image Source : GETTY IMAGES रवि शास्त्री

इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के बेहद खराब प्रदर्शन के चलते लोग टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद वनडे और फिर टेस्ट सीरीज गंवा दी। अब टीम पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच भी गंवाने का खतरा मंडरा रहा है। भारतीय टीम के प्रदर्शन से नाराज टीम के फैंस कोच रवि शास्त्री पर भड़ास निकाल रहे हैं। सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुई। 

खेल के चौथे दिन टी ब्रेक के कुछ ही देर बाद अपनी दूसरी पारी आठ विकेट पर 423 रन बनाकर घोषित कर इंग्लैंड ने भारत के सामने जीत के लिये 464 रनों का लक्ष्य रखा। भारत ने इसके जवाब में अपने तीन बड़े विकेट दो रन पर गंवा दिये थे। पहले शिखर धवन, फिर चेतेश्वर पुजारा और फिर विराट कोहली 0 पर आउट हो गए। फैंस टीम के इस प्रदर्शन से बेहद नाराज हैं।  

कई गुस्साएं फैंस ने रवि शास्त्री को लेकर यह तक कह डाला कि वे विजय माल्या की वहीं (इंग्लैंड) रह जाएं। कई लोगों ने भारतीय बल्लेबाजों का भी जमकर मजाक उड़ाया। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज शिखर धवन है या हार्दिक पंड्या?

एक अन्य यूजर ने लिखा कि विजय माल्या और नीरव मोदी ने रवि शास्त्री को फ्रैंड रिक्वेस्ट भेज दी है। वहीं एक यूजन ने तो यहां तक कह दिया कि शास्त्री जल्द ही कमेंट्री बॉक्स में कमेंट्री करते दिखेंगे। 

गौरततलब है कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों समेत कोच को एडवांस में सैलरी दे दी है। 18 जुलाई से 17 अक्टूबर 2018 तक के लिए टीम के साथ बने रहने के लिए और खिलाड़ियों को कोचिंग देने के लिए रवि शास्त्री को एडवांस में 2.5 करोड़ रुपए दिए गए हैं। शास्त्री को सलाना 8 करोड़ रुपए मिलते हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड