1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैच खत्म होने के बाद रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बोले अब हम नींद से जाग गए हैं

मैच खत्म होने के बाद रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बोले अब हम नींद से जाग गए हैं

मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि हम वापस ट्रैक पर लौट आए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 01, 2018 19:45 IST
Ravi Shastri- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि "हम वापस ट्रैक पर लौट आए हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने मेहमानों को अपनी गेंदबाजी के दम पर करारी शिकस्त दी। इस मैच में भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 104 रनों पर समेट दिया। इसके बाद कप्तान कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच 99 रनों की अटूट साझेदारी ने भारत को यह मैच 9 विकेट से जिताया। इसी के साथ भारत ने इस सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया।

मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि "हम वापस ट्रैक पर लौट आए हैं। हमने दूसरे और तीसरे वनडे मैच में क्षमता से नीचे परफॉर्म किया था। हम उससे काफी अच्छा कर सकते थे। कभी-कभी हमें वेकअप कॉल(नींद से जागने की जरूरत) की जरूरत होती है। हमने आखिरी दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया।"

इसी के साथ शास्त्री ने रायडू के बारे में बात करते हुए कहा कि "मैं रायडू के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। काफी सालों बाद टीम में वापसी करना कभी आसान नहीं होता। आप एक बुरी परफॉर्मेंस से अपना स्थान भी खो सकते हो। वह प्रेशर को सही तरीके से हेंडल कर लेता है और आखिरी मैच में तो उसने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया" 

वहीं खलील अहमद के बारे में शास्त्री ने कहा "दाए हाथ के गेंदबाज काफी असरदार होते हैं, खलील अभी नए हैं, उन्हें अभी ज्यादा अनुभव नहीं है लेकिन उनके पास विविधताओं की कोई कमी नहीं है और साथ ही वह काफी आक्रामक भी है। अगर एक बार वह अपनी लय पकड़ ले तो वो और ज्यादा असरदार हो जाते हैं। "

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban