1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शास्त्री ने दिया बुमराह के बारे में ये बड़ा बयान, तो क्या टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में मिलेगी जगह

शास्त्री ने दिया बुमराह के बारे में ये बड़ा बयान, तो क्या टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में मिलेगी जगह

भारतीय क्रिकेट टीम तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है।दौरे का पहला टेस्ट मैच पांच जनवरी से खेला जाएगा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका में अभी तक टेस्ट सिरीज़ नहीं जीती है।

Edited by: India TV Sports Desk [Updated:28 Dec 2017, 1:39 PM IST]
जसप्रीत बुमराह- India TV
जसप्रीत बुमराह

मुंबई: ​भारतीय क्रिकेट टीम तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है।दौरे का पहला टेस्ट मैच पांच जनवरी से खेला जाएगा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका में अभी तक टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका का दौरा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के टेस्ट टीम में शामिल होने का सबसे सही समय है। बुमराह सीमित ओवरों में पहले ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। 

शास्त्री ने बुमराह को सीमित ओवरों में मौजूदा समय में विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक बताया। दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले शास्त्री ने कहा, "यह बहुत अच्छी बात है। सीमित ओवरों में उन्होंने बताया है कि वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। उनके विपक्षी भी उनका सम्मान करते हैं।"

कोच ने कहा, "गुजरात के लिए भी, वह विरोधी टीम को परेशान कर देते हैं, उन्होंने पांच-छह बार पांच से ज्यादा विकेट लिए हैं। वह जल्दी सीखने वाले हैं और उनका आत्मविश्वास ऊंचा है, इसलिए उन्हें टीमें में शामिल करने का यह सही समय है।"

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑफ स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन द्वारा लेग स्पिन सीखने के प्रयास की तारीफ की है। 

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि यह व्यक्तिगत तौर पर किया गया प्रयोग है। बल्लेबाज के तौर पर भी आपको अपनी बल्लेबाजी में कुछ जोड़ना चाहिए। वह अपने गेंदबाजी में कुछ जोड़ना चाहते होंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ravi Shastri on Wednesday said the South Africa tour is the perfect time for pacer Jasprit Bumrah to be included in the squad
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड