1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दूसरे टेस्ट मैच से पहले बॉब मार्ले के म्यूजियम पहुंचे कोच रवि शास्त्री और सपोर्टिंग स्टाफ

दूसरे टेस्ट मैच से पहले बॉब मार्ले के म्यूजियम पहुंचे कोच रवि शास्त्री और सपोर्टिंग स्टाफ

रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर.श्रीधर के साथ बॉब मार्ले के म्यूजियम के बाहर दिखाई दे रहे हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 30, 2019 16:00 IST
रवि शास्त्री- India TV
Image Source : TWITTER/BCCI रवि शास्त्री

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने दो मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मैच जीतकर टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज जीत के साथ किया है। इस जीत के बाद जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और टीम के कुछ साथियों के साथ क्रूज पर आराम करते हुए दिखे वहीं इस दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ ने विंडीज में बॉब मार्ले म्यूजियम का दौरा किया।

हाल ही में रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर.श्रीधर के साथ बॉब मार्ले के म्यूजियम के बाहर दिखाई दे रहे हैं। शास्त्री ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'घर के बाद अब लेजेंड बॉब मार्ले के म्यूजियस में। कोई आदमी रोता नहीं।'

वहीं बीसीसीआई ने भी कोचिंग स्टाफ के इस दौरे का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कोच रवि शास्त्री ने कहा "जब आप किंग्स्टन, जमैका तो आपकों यहां एक जगह जरूर देखनी चाहिए वो है बॉब मार्ले का म्यूजियम। जिसने जमैका को वर्ल्ड मैच में जगह दिलाई।"

इस दौरे के दौरान शास्त्री की 1983 की यादें भी ताजा हो गई जब वह पहली बार 21 साल की उम्र में यहां आए थे। शास्त्री ने कहा "37 साल बाद जमैका में आना मेरे लिए काफी अच्छा रहा। मैं यहां 1983 में पहली बार विंडीज के खिलाफ खेलने आया था जब मैं 21 साल का था। मार्ले का म्यूजिक सबसे अच्छा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड