ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र के दो गेंदबाजों ने 18 विकेट झटक कर्नाट को 87 रनों से रौंदा

रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र के दो गेंदबाजों ने 18 विकेट झटक कर्नाट को 87 रनों से रौंदा

कमलेश मकवान और धर्मेद्रसिंह जड़ेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर सौराष्ट्र ने यहां रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए मैच के तीसरे दिन शनिवार को कर्नाटक को 87 रन से हरा दिया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 08, 2018 17:06 IST
Dharmendra Jadeja- India TV
Image Source : TWITTER: @SAUCRICKET Dharmendra Jadeja

राजकोट। कमलेश मकवान और धर्मेद्रसिंह जड़ेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर सौराष्ट्र ने यहां रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए मैच के तीसरे दिन शनिवार को कर्नाटक को 87 रन से हरा दिया। सौराष्ट्र ने पहली पारी में 316 रन का स्कोर खड़ा किया था और फिर उसने कर्नाटक को उसकी पहली पारी में 217 रन पर ऑलआउट कर 99 रन की बढ़त हासिल कर ली थी। 

हालांकि सौराष्ट्र की टीम अपनी दूसरी पारी में मात्र 79 रन पर ढेर हो गई और इस तरह कनार्टक को जीत के लिए 178 रन का लक्ष्य मिला। लेकिन कर्नाटक की टीम 36.5 ओवर में 91 पर ढेर हो गई और उसे 87 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

सौराष्ट्र की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह 19 अंकों के साथ ग्रुप में शीर्ष पर है। सौराष्ट्र के तीन मैच ड्रॉ रहे थे। वहीं, कर्नाटक को चार मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है। टीम के दो मैच ड्रॉ रहे हैं जबकि उसने एक जीता है और अब वह 12 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। 

कर्नाटक के लिए उसकी दूसरी पारी में करुण नायर ने सर्वाधिक 30, श्रेयस गोपाल ने 27 और पवन देशपांडे ने नाबाद 13 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों तक भी नहीं पहुंच पाए। सौराष्ट्र की ओर से कमलेश मकवान ने पांच और धर्मेद्रसिंह जडेजा ने चार विकेट हासिल किए। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ranji Trophy: Saurashtra crushed Karnataka by 87 runs
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019