india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी: राजस्थान की हरियाणा पर बड़ी जीत

रणजी ट्रॉफी: पुनीत का शतक, राजस्थान की हरियाणा पर बड़ी जीत

लाहली: कप्तान पंकज सिंह की धारदार गेंदबाजी के बाद पुनीत यादव के आकर्षक शतक की मदद से राजस्थान ने आज यहां हरियाणा को 9 विकेट से हराकर रणजी ट्राफी के वर्तमान सत्र में अपनी पहली

Bhasha [Updated:26 Nov 2015, 5:14 PM IST]
रणजी ट्रॉफी: राजस्थान...- India TV
रणजी ट्रॉफी: राजस्थान की हरियाणा पर बड़ी जीत

लाहली: कप्तान पंकज सिंह की धारदार गेंदबाजी के बाद पुनीत यादव के आकर्षक शतक की मदद से राजस्थान ने आज यहां हरियाणा को 9 विकेट से हराकर रणजी ट्राफी के वर्तमान सत्र में अपनी पहली जीत दर्ज की।

हरियाणा ने अपनी दूसरी पारी में 324 रन बनाकर राजस्थान को सामने 158 रन का लक्ष्य रखा। पुनीत ने ऐसे समय में 115 गेंदों पर 12 चौकों और दो छक्कों की मदद से 107 रन बनाये और सलामी बल्लेबाज मनेंदर सिंह (नाबाद 41) के साथ पहले विकेट के लिये 159 रन की अटूट साझेदारी करके टीम का स्कोर एक विकेट पर 161 रन तक पहुंचाया।

इससे पहले हरियाणा ने सुबह अपनी दूसरी पारी छह विकेट पर 287 रन से आगे बढ़ायी लेकिन उसके निचले क्रम के बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाये और उसकी पूरी टीम 324 रन पर आउट हो गयी। पंकज ने 85 रन देकर पांच विकेट लिये। उनके अलावा तनवीर उल हक ने तीन और रजत भाटिया ने दो विकेट लिये।

राजस्थान की यह पहली जीत है जिससे उसके सात मैचों में 11 अंक हो गये हैं। हरियाणा के सात मैच में केवल छह अंक हैं और वह ग्रुप ए में सबसे निचली पायदान पर खिसक गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: रणजी ट्रॉफी: पुनीत का शतक, राजस्थान की हरियाणा पर बड़ी जीत
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड