india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए मुकाबले में बड़ौदा ने छत्तीसगढ़ को 9 विकेट से हराया

रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए मुकाबले में बड़ौदा ने छत्तीसगढ़ को 9 विकेट से हराया

पहली पारी में 385 रन बनाने वाली बड़ौदा ने सलामी बल्लेबाज आदित्य वाघमोडे का एकमात्र विकेट गंवाकर 3.3 ओवर में 31 रन बनाकर छह अंक अपनी झोली में डाले। 

Reported by: Bhasha [Published on:08 Dec 2018, 6:01 PM IST]
- India TV
यूसुफ पठान 

वडोदरा: बड़ौदा ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए मुकाबले में छत्तीसगढ़ को तीसरे दिन शनिवार को नौ विकेट से हराकर छह अंक हासिल किये। छत्तीसगढ़ की टीम चार विकेट पर 174 रन से खेलने उतरी और 283 रन पर सिमट गयी, जिससे बड़ौदा को जीत के लिये 28 रन का लक्ष्य मिला। अजय मंडल ने बीती रात की 17 रन की पारी को आगे बढ़ाया, पर वह अर्धशतक से तीन रन से चूक गये। विकेटकीपर बल्लेबाज मनोज सिंह ने 96 गेंद में सात चौके और एक छक्के से 61 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। 

लुकमान मेरीवाला ने 18 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि सोएब ताई, स्विप्निल सिंह और यूसुफ पठान ने दो दो विकेट हासिल किये। पहली पारी में नाबाद शतक जड़ने वाले यूसुफ पठान प्लेयर आफ द मैच रहे। 

पहली पारी में 385 रन बनाने वाली बड़ौदा ने सलामी बल्लेबाज आदित्य वाघमोडे का एकमात्र विकेट गंवाकर 3.3 ओवर में 31 रन बनाकर छह अंक अपनी झोली में डाले। 

छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में 129 रन बनाये थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ranji Trophy Baroda beat CHHATTISGARH by 9 wickets
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड