1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद वदर्भ के किस खिलाड़ी ने क्या कहा? जानें

रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद वदर्भ के किस खिलाड़ी ने क्या कहा? जानें

Read In English

विदर्भ की टीम ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में सौराष्ट्र को हराकर लगातार दूसरी बार खिताब जीता।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 07, 2019 12:17 IST
Vidarbha Team- India TV
Image Source : @NITIN_GADKARI TWITTER Vidarbha Team

फैज फजल की कप्तानी में लगातार दूसरी बार रणजी ट्रॉफा का खिताब जीतने के बाद विदर्भ की टीम ने इतिहास रच दिया। विदर्भ ने रोमांचक फाइनल में सौराष्ट्र को 78 रनों से हराकर दूसरी बार रणजी ट्रॉफी जीतने में कामयाबी हासिल की। इस जीत के बाद विदर्भ के खिलाड़ी बेहद खुश नजर आए। कप्तान फैज फजल, सीनियर खिलाड़ी वसीम जाफर, तेज गेंदबाज उमेश यादव के शब्दों से उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता था। आइए आपको बताते हैं कि रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने के बाद किस खिलाड़ी ने क्या कहा?

फैज फजल (कप्तान): ये सपने जैसा है। इस सफलता के पीछे हर किसी की मेहनत है। ये अलग है, पहली बार जीतना खास होता है लेकिन दूसरी बार जीतने के लिए हमने सही में बहुत मेहनत की थी। पूरे सीजन में अच्छा खेलने की खुशी है लेकिन फाइनल में हमने जिस तरह का खेल दिखाया उसकी उसकी अलग खुशी है। टीम के हर सदस्य ने काफी मेहनत की। मैं उनका जितना भी धन्यवाद करूं वो कम है। उम्मीद करता हूं कि मैं बतौर कप्तान अभी कुछ और साल टीम के साथ जुड़ा रहूंगा।

आदित्य सरवटे (मैन ऑफ द मैच): ये बेहद शानदार फाइनल था। मैं सौराष्ट्र की टीम को फाइनल तक पहुंचने के लिए बधाई देता हूं। टीम मैनेजमेंट ने हमारा बहुत साथ दिया। दूसरी पारी में स्ट्राइक रोटेट करना बेहद मुश्किल था लेकिन हमारी रणनीति ज्यादा से ज्यादा देर तक पिच पर टिकने की थी ताकि पिच और टूट सके। निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की।

वसीम जाफर: बेहद शानदार ऐहसास। 10 फाइनल खेलना आसान बात नहीं है। मैं क्रिकेट खेलने का लुत्फ उठाता हूं। चंद्रकांत पंडित मुझे मुंबई से विदर्भ लेकर आए और उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। मैं सिर्फ क्रिकेट केलना जानता हूं और मैं इससे दूर नहीं हो सकता।

उमेश यादव: खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया। विदर्भ के लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। सपोर्ट स्टाफ ने जिस तरह से खिलाड़ियों को संभाला और उनकी मदद की वो वाकई काबिलेतारीफ था। युवाओं ने हाल के समय में बेहतरीन खेल दिखाया है और इसी तरह आगे बढ़ते रहने पर खुशी होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड