1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी 2018-19: टीम इंडिया से बाहर चल रहे उमेश यादव ने झटके 7 विकेट, केरल 106 पर ढेर

रणजी ट्रॉफी 2018-19: टीम इंडिया से बाहर चल रहे उमेश यादव ने झटके 7 विकेट, केरल 106 पर ढेर

उमेश यादव ने 12 ओवरों में 48 रन देकर 7 विकेट हासिल किए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 24, 2019 15:16 IST
Umesh Yadav- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Umesh Yadav

टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज उमेश यादव ने रणजी ट्रॉफी में केरल के खिलाफ गजब का प्रदर्शन किया और 7 विकेट झटके। उमेश की शानदार गेंदबाजी की बदौलत केरल की टीम महज 106 रन पर ही ढेर हो गई। रणजी ट्रॉफी में केरल और विदर्भ के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले में उमेश ने कहर ढा दिया और केरल का कोई बल्लेबाज उनका सामना नहीं कर सका। विदर्भ की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी और उमेश ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए केरल की टीम को सस्ते में समेट दिया।

उमेश यादव की धारदार गेंदबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि केरल की टीम 17 ओवरों में पहले सेशन में ही ढेर हो गई। उमेश यादव ने 12 ओवरों में 48 रन देकर 7 विकेट हासिल किए। केलर का कोई भी बल्लेबाज विदर्भ के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका और एक-एककर पवेलियन लौटते चले गए।

केरल की तरफ से विष्णु विनोद ने नाबाद (37) और कप्तान सचिन बेबी ने (22) रनों की पारी खेली। उमेश के अलावा रजनीश गुरबानी ने 3 विकेट हासिल किए। केरल की टीम ने सिर्फ 2 गेंदबाजों के सामने सरेंडेर कर दिया। साफ है कि वदर्भ के पास अब पहली पारी में अच्छी बल्लेबाजी कर बड़ी बढ़त लेने का मौका होगा। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13