1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी: स्नेल का अर्धशतक, सौराष्ट्र के 7 विकेट पर 227 रन

रणजी ट्रॉफी: स्नेल का अर्धशतक, सौराष्ट्र के 7 विकेट पर 227 रन

स्नेल पटेल (85) की अर्धशतकीय पारी के दम पर सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को स्टंप्स तक सात विकेट के नुकसान पर 227 रन बना लिए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 25, 2019 19:03 IST
Cricket Bat and Ball- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Cricket Bat and Ball

स्नेल पटेल (85) की अर्धशतकीय पारी के दम पर सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को स्टंप्स तक सात विकेट के नुकसान पर 227 रन बना लिए हैं। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी इस मैच में कर्नाटक के गेंदबाज रोनित मोर ने सबसे अधिक पांच विकेट लिए हैं। सौराष्ट्र के अर्पित वसावाडा 26 रन पर नाबाद हैं। कर्नाटक ने अपनी पहली पारी में श्रेयस गोपाल (87), श्रीनिवास शरथ (83) और कप्तान मनीष पांडे (62) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 275 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

इस पारी में सौराष्ट्र के लिए कप्तान जयदेव उनादकट ने सबसे अधिक चार विकेट लिए। इसके अलावा, कमलेश माकवाना ने तीन, धर्मेंद्र जडेजा ने दो विकेट हासिल किए। इसके अलावा, चेतन सकारिया को एक सफलता मिली। अपनी पहली पारी खेलने उतरी सौराष्ट्र को कर्नाटक ने अच्छी शुरुआत नहीं करने दी। रोनित ने हार्विक देसाई (16) के रूप में टीम का पहला विकेट गिराया। वो मनीष पांडे के हाथों लपके गए।

इसके बाद स्नेल का साथ देने आए विश्वराज जडेजा (5) को रोनित ने मैदान पर टिकने नहीं दिया और श्रीनिवास शरथ के हाथों कैच आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। स्नेल ने तीसरे विकेट के लिए चेतेश्वर पुजारा (45) के साथ 74 रनों की साझेदारी कर टीम को संभालने की कोशिश करते हुए स्कोर 137 रनों तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर श्रेयस गोपाल ने स्नेल का विकेट गिराने के साथ इस साझेदारी को तोड़ दिया।

पुजारा ने शेल्डन जैक्सन (46) के साथ 41 रन जोड़े थे कि अभिमन्यु मिथुन ने पुजारा को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 223 के स्कोर पर रोनित ने शेल्डन को भी आउट कर सौराष्ट्र का पांचवां विकेट गिराया।

इसी स्कोर पर रोनित ने प्रेरक मानकड को खाता खोलने का मौका दिए बगैर पवेलियन भेज दिया। इसके बाद अर्पित ने कमलेश माकवाना (1) के साथ चार ही रन जोड़े थे कि रोनित ने कमलेश को 227 के स्कोर पर आउट कर दिया। इसके साथ ही दिन का खेल समाप्त हो गया। इस पारी में रोनित के अलावा कर्नाटक के लिए श्रेयस गोपाल और अभिमन्यु ने एक-एक विकेट लिए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड