ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. उत्तराखंड पर बड़ी जीत से विदर्भ रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में, उमेश यादव चमके

उत्तराखंड पर बड़ी जीत से विदर्भ रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में, उमेश यादव चमके

विदर्भ की टीम ने उत्तराखंड को हराकर रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:19 Jan 2019, 12:40 PM IST]
Umesh Yadav- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Umesh Yadav

उमेश यादव और आदित्य सरवटे की घातक गेंदबाजी से मौजूदा चैंपियन विदर्भ ने शनिवार को यहां उत्तराखंड को पारी और 115 रन से करारी शिकस्त देकर रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। तेज गेंदबाज उमेश ने 23 रन देकर पांच और बायें हाथ के स्पिनर सरवटे ने 55 रन देकर पांच विकेट लिये और उत्तराखंड को 159 रन पर ढेर कर दिया।

पहली पारी में 274 रन से पिछड़ने के बाद उत्तराखंड ने खेल के पांचवें और अंतिम दिन अपनी पारी पांच विकेट पर 152 रन से आगे बढ़ायी लेकिन उसने अपने आखिरी पांच विकेट केवल सात रन के अंदर गंवा दिये। उत्तराखंड के निचले मध्यक्रम और पुछल्ले बल्लेबाज उमेश और सरवटे के सामने नहीं टिक पाये।

पहली पारी में शतक जड़ने वाले सौरभ रावत खाता भी नहीं खोल पाये। उन्हें उमेश ने पगबाधा आउट किया। इसके बाद सरवटे ने मालोलान रंगराजन (दो) को पवेलियन भेजा। उत्तराखंड की तरफ से सलामी बल्लेबाज कर्णवीर कौशल ने 76 रन बनाये। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: उत्तराखंड पर बड़ी जीत से विदर्भ रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में, उमेश यादव चमके , ranji Trophy 2018-18: Vidarbha beat Uttarakhand to reach semis
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019