1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच बने स्टीफन जोंस

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच बने स्टीफन जोंस

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने लीग के आने वाले 12वें संस्करण के लिए स्टीफन जोंस को अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है।

IANS IANS
Published on: November 29, 2018 19:05 IST
Steffan Jones- India TV
Image Source : GETTY IMAGES राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच बने स्टीफन जोंस  

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने लीग के आने वाले 12वें संस्करण के लिए स्टीफन जोंस को अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। 

इंग्लैंड के रहने वाले जोंस हालांकि अपनी राष्ट्रीय टीम को लिए कभी नहीं खेल पाए लेकिन उन्होंने डर्बीशायर, नार्थैम्पटनशायर, सोमरसेट जैसी काउंटी के लिए काफी क्रिकेट खेली है। 

वह बिग बैश लीग में पिछले साल हॉबर्ट हरिकैंस के साथ रहते हुए स्टुअर्ट ब्रॉड और डैन क्रिस्टियन के साथ काम कर चुके हैं। ब्रॉड ने उन्हें शानदार गेंदबाजी कोच बताया था। 

टीम के हेड ऑफ क्रिकेट जुबीन भरूचा ने जोंस के साथ करार पर कहा, "जोंस अलग तरीके से सोचते हैं और इसी बात को हम अपनी टीम में पसंद करते हैं। अन्य खेलों के लिए की गई उनकी रिसर्च शानदार है और उनके पास जो डाटा है तथा स्पोटर्स साइंस पर जो उनका ध्यान है वह राजस्थान के लिए एक दम सही है। वह तेज गेंदबाजी को लेकर टीम में नई चीज लेकर आएंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड