1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच में बाधा डाल सकती है बारिश

भारत-न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच में बाधा डाल सकती है बारिश

कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में 30 सितम्बर को होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

IANS [Published on:28 Sep 2016, 2:30 PM IST]
eden garden- India TV
eden garden

कोलकाता: कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में 30 सितम्बर को होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। दोनो देशों की क्रिकेट टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच यहां खेला जाएगा और मौसम विभाग ने मैच के पहले चार दिन बारिश होने की संभवना जताई है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच कानपुर में खेला गया था, जिसमें मेजबान टीम ने कीवी टीम को मात दी थी।

मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार, 30 सितम्बर से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान दो दिनों तक तेज हवाएं चलने और बारिश होने का अनुमान है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 30 सितम्बर और एक अक्टूबर को खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के दैरान बारिश दोनों टीमों के लिए बाधा बन सकती है। इसके साथ ही मैच के तीसरे और चौथे दिन भी बारिश और तेज हवाएं चलने की संभावना है।

कानपुर में खेले गए तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम ने कीवी टीम पर 1-0 की बढ़त बनाई हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Rain spectre over Eden test match between India and Kiwis
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड