india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. राहुल द्रविड़ को 1, 2 का 4 करने के चक्कर में लगा 4 करोड़ का चूना, की पुलिस में शिकायत

राहुल द्रविड़ को 1, 2 का 4 करने के चक्कर में लगा 4 करोड़ का चूना, की पुलिस में शिकायत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हमेशा विवादों से दूर रहने वाले राहुल द्रविड़ एक ऐसे चक्कर में उलझ गए कि उन्हें लेने के देने पड़ गए.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:18 Mar 2018, 9:44 PM IST]
rahul dravid- India TV
rahul dravid

बेंगलुरु: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हमेशा विवादों से दूर रहने वाले राहुल द्रविड़ एक ऐसे चक्कर में उलझ गए कि उन्हें लेने के देने पड़ गए. द्रविड़ की छवि ऐसी कि उन्हें देखकर लगता नहीं कि वो मोहमाया में फंसने वालों में से है. द्रविड़ बेहद सादगी पसंद इंसान हैं लेकिन इस बार वो 99 के फेर में पड़ गए. उन्होंने ने यहां एक कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये के कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। 

दरअसल विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी ने कई खिलाड़ियों और दूसरे सितारों को चूना लगाया है जिसमें द्रविड़ भी शामिल हैं. द्रविड ने अपनी शिकायत में आरोप लगया कि उन्होंने अधिक रिटर्न मिलने के आश्वासन पर 2014 में कंपनी में 20 करोड़ रुपये निवेश किये लेकिन उन्हें मूल निवेश से अभी तक चार करोड़ रुपये वापस नहीं मिले। 

सदाशिवनगर के पुलिस निरीक्षक नवीन ने पीटीआई कहा, ‘‘ द्रविड़ ने दो दिन पहले विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।’’ 

पुलिस ने विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के माध्यम से कई लोगों से कथित तौर पर करोड़ो रुपये ठगने के मामले में दो सप्ताह पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक पूर्व खेल पत्रकार भी शामिल था। नवीन ने कहा, ‘‘ द्रविड़ को16 करोड़ रुपये वापस मिल गये, लेकिन उन्हें अभी तक बाकी के चार करोड़ रुपये नहीं मिले। क्रिकेटर ने इस संबंध में सारे कागजात जमा कर दिये हैं।’’ 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019