1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: मैदान पर विराट कोहली और रविंद्र जड़ेजा के बीच लगी रेस, यहां देखें किसने मारी बाजी

VIDEO: मैदान पर विराट कोहली और रविंद्र जड़ेजा के बीच लगी रेस, यहां देखें किसने मारी बाजी

भारत वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बीच रेस लगी जिसमें..

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 30, 2018 16:06 IST
Kohli and Jadeja Race- India TV
Image Source : AP IMAGE भारत वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बीच रेस लगी जिसमें..

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज में कल भारत ने मेहमानों को चौथे वनडे में 224 रनों से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। इस मैच को जीतने के बाद अब भारत यह सीरीज नहीं हार सकता। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 1 नवंबर को तिरवंतपुरम में खेला जाएगा।

 
पहले तीन वनडे मैचों में लगातार तीन शतक लगाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली चौथे वनडे में अपने बल्ले से कुछ खासा कमाल ना दिखा सके, लेकिन इस मैच में उन्होंने अपनी फील्डिंग से सबका दिल जीता। मैच में विराट कोहली ने कियरन पॉवेल को शानदार रन आउट किया जिसकी मदद से भारत मेहमानों पर दबाव बनाने में कामयाब रहा।

इसके अलावा दूसरी इनिंग के दौरान कप्तान विराट कोहली और भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बीच एक रेस लगी जिसमें बाजी रविंद्र जडेजा ने मारी। मैच के पहले ही ओवर में जब वेस्टइंडीज के ओपनर चंद्रपॉल हेमराज ने गेंद को ऑफ साइड की दिशा में खेला तो विराट कोहली और रविंद्र जडेजा बॉल के पीछे भागे। 

दोनों गेंद के पीछे समान गति से भाग रहे थे, लेकिन अंत में विराट कोहली ने जडेजा को गेंद को उठाने का मौका दिया और रविंद्र जडेजा ने गेंद उठाकर विराट कोहली को दी और विराट ने गेंद विकेट कीपर महेंद्र सिहं धोनी तक पहुंचाया। आप भी देखें वीडियो-

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड