1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO| अश्विन ने एक बार फिर किया मांकडिंग करने का प्रयास, लेकिन इस बार शिखर धवन ने मारी बाजी

VIDEO| अश्विन ने एक बार फिर किया मांकडिंग करने का प्रयास, लेकिन इस बार शिखर धवन ने मारी बाजी

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला के मैदान पर शनिवार रात शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर के अर्धशतक के दम पर दिल्ली ने पंजाब को 5 विकेट से मात दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2019 13:35 IST
R Ashwin Mankading Shikhar Dhawan Delhi Capitals Kings XI Punjab IPL 2019- India TV
Image Source : IPLT20.COM R Ashwin Mankading Shikhar Dhawan Delhi Capitals Kings XI Punjab IPL 2019

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला के मैदान पर शनिवार रात शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर के अर्धशतक के दम पर दिल्ली ने पंजाब को 5 विकेट से मात दी। इस आईपीएल के शुरुआती मैच में मांकडिंग विवाद से सुर्खियां बटोरने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने मैच के दौरान शिखर धवन के साथ एक बार फिर मांकड़िंग करने की कोशिश की, लेकिन इस बार धवन सतर्क थे और उन्होंने अश्विन को ऐसा करने नहीं दिया।

दरअलस, दिल्ली की पारी के दौरान जब 13वां ओवर आर आश्विन डालने आए तो उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद पर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े शिखर धवन को मांकडिंग करने की कोशिश की, लेकिन बटलर के साथ हुए विवाद के बाद हर कोई सतर्क हो गया है। जब अश्विन ने एक बार फिर वहीं चीज दौहराने की कोशिश की तो उन्होंने धवन को क्रीज में ही पाया। अगली ही गेंद के दौरान धवन ने अपने ही अंदाज में अश्विन से मजे भी लिए।

देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शनिवार को यहां फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से मात दी।

इस दमदार जीत के बाद तालिका में तीसरे पायदान पर काबिज दिल्ली की टीम के कुल 12 अंक हो गए हैं। वह रन रेट के आधार पर दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस से पीछे है। दिल्ली ने पंजाब की ओर से दिए गए 164 रनों के लक्ष्य को 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। मेहमान टीम की ओर से हरडस विजोएन ने दो और मोहम्मद शमी ने एक विकेट लिया। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13