1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सैम कुरैन के साथ आर अश्विन ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

सैम कुरैन के साथ आर अश्विन ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को सैम कुरैन और मोहम्मद शमी को दिया है।

IANS IANS
Published on: April 02, 2019 15:35 IST
R Ashwin credits Sam Curren and Mohammed Shami for victory- India TV
Image Source : IPLT20.COM R Ashwin credits Sam Curren and Mohammed Shami for victory  

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को सैम कुरैन और मोहम्मद शमी को दिया है। पंजाब ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कुरैन की हैट्रिक के दम पर यहां पंजाब क्रिकेट संघ आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में को दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया। 

अश्विन ने मैच के बाद कहा,"जब ऋषभ पंत ने छक्का लगाया, तो मुझे लगा कि मैच हमारे पकड़ से बहुत दूर निकल गया है, इसलिए मैं इस जीत का श्रेय शमी और कुरैन को दूंगा। मुझे लगता है कि हमने 25 रन कम बनाए क्योंकि मैच के दौरान ओस भी एक फैक्टर थी।" 

उन्होंने साथ ही कहा,"क्रिस गेल आज हमारी टीम में नहीं थे, इसलिए हमने सैम कुरेन को लाइसेंस के साथ मौका दिया। हमारे पास बहुत सारे युवा व अनुभवी खिलाड़ी हैं। हम सभी को इसी तरह मौके देना चाहते हैं और सभी को तरोताजा रखना चाहते हैं।" 

पंजाब के कप्तान ने इस जीत के लिए अपने घरेलू दर्शकों का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा,"स्टेडियम में आए दर्शकों की भीड़ से हम काफी खुश हूं, क्योंकि मैंने मोहाली में इस तरह की भीड़ पहले कभी नहीं देखी।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13