1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बैडमिंटन : विश्व चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में भिड़ सकती हैं सिंधु, सायना

बैडमिंटन : विश्व चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में भिड़ सकती हैं सिंधु, सायना

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, "एक खिलाड़ी को गलती से महिला एकल वर्ग में रख दिया गया था और बीडब्ल्यूएफ ने इस वर्ग को सही किया और दोबारा ड्रॉ कराया।"   

IANS IANS
Published on: August 10, 2019 22:32 IST
पीवी सिंधू और साइना नेहवाल- India TV
Image Source : GETTY IMAGES पीवी सिंधू और साइना नेहवाल

नई दिल्ली। भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और सायना नेहवाल स्विट्जरलैंड के बासेल में 19 से 25 अगस्त तक होने वाली विश्व चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने हो सकती है। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने शुक्रवार को अपनी वेबसाइट पर कहा कि महिला एकल वर्ग में दोबारा से ड्रॉ कराए गए हैं। 

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, "एक खिलाड़ी को गलती से महिला एकल वर्ग में रख दिया गया था और बीडब्ल्यूएफ ने इस वर्ग को सही किया और दोबारा ड्रॉ कराया।" 

नए ड्रॉ के अनुसार, सिंधु और सायना अगर टूर्नामेंट के शुरुआती दौर की बाधा पार कर लेती हैं तो वे सेमीफाइनल में एक दूसरे से भिड़ सकती हैं। 

दोनों भारतीय खिलाड़ियों को पहले दौर में बाई मिली है। विश्व चैम्पियनशिप में दो रजत पदक जीत चुकी सायना दूसरे दौर में स्विट्जरलैंड की सबरीना जाकेट और नीदरलैंड्स की सोराया डि विश्च इजबर्गन के बीच होने वाले मैच की विजेता से भिड़ेंगी। 

दूसरी तरफ, ओलम्पिक रजत पदक विजेता सिंधु चीनी ताइपे की पाईयु पो या बुल्गारिया की लिंडा जेचिरी के खिलाफ करेंगी। 

अगर दोनों खिलाड़ी पहला मैच जीत जाती हैं तो सिंधु के तीसरे दौर में अमेरिका की बेवेन झांग से जबकि साइना का सामना डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से हो सकता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

arun-jaitley