1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PSL में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाओ: मियांदाद

मियांदाद ने की PSL में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाने की वक़ालत

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान सुपर लीग में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाने की वक़ालत की है। पाकिस्तान अगले साल IPL की ही तर्ज़ पर PSL का आयोजन कर रहा है जिसमें

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 24, 2015 12:22 IST
PSL में भारतीय...- India TV
PSL में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाओ: मियांदाद

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान सुपर लीग में भारतीय खिलाड़ियों को खिलाने की वक़ालत की है। पाकिस्तान अगले साल IPL की ही तर्ज़ पर PSL का आयोजन कर रहा है जिसमें क्रिस गेल सहित वेस्ट इंडीज़ के कई नामीगरामी खिलाड़ी खेलेंगे।

पाकिस्तान की वेबसाइट डॉन के अनुसार मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से आग्रह किया है कि उसे बदले की कार्रवाई की बजाय भारतीय खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता में बुलाना चाहिये।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों में तनाव के बाद से IPL में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं बुलाया जाता है हालंकि पाकिस्तान के महान गेंदबाज़ वसीम अकरम जहां बॉलिंग कोच के रुप में कोलकता नाइट राइडर्स से जुड़़े हुए हैं वहीं रमीज़ राजा कमेंट्री करते हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग अगले साल फरवरी में क़तर या फिर संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित की जाएगी।

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज़ के बारे में पूछे जाने पर मियांदाद ने कहा कि उन्हें कोई ख़ास उम्मीद नहीं है। “जहां तक सीरीज़ का सवाल है सब को पता है किसने किसका दामन छोड़ा।”

मियांदाद ने BCCI के दिवंगत अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, “वह सही मायने में सज्जन पुरुष थे जो पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का सम्मान करते थे।”

ये भी पढ़ें: डालमिया के निधन से और गहराया भारत-पाक क्रिकेट संकट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड