india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेविड मिलर ने विश्व कप के लिए टेस्ट क्रिकेट का सपना छोड़ा

डेविड मिलर ने विश्व कप के लिए टेस्ट क्रिकेट का सपना छोड़ा

दक्षिण अफ्रीका के 29 साल के खिलाड़ी ने अभी तक टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। 

Reported by: IANS [Published on:11 Sep 2018, 7:50 PM IST]
डेविड मिलर- India TV
डेविड मिलर

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने अगले साल विश्व कप में अपने खेलने की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए टेस्ट क्रिकेट में खेलने का सपना छोड़ दिया। मिलर अब दक्षिण अफ्रीका में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेलने के लिए तैयार हैं। 

दक्षिण अफ्रीका के 29 साल के खिलाड़ी ने अभी तक टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने कहा, "टेस्ट क्रिकेट में न खेलने का फैसला लेना बहुत मुश्किल था। मैं हमेशा से टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता था। हालांकि, मैंने फैसला लिया कि मैं भविष्य में वनडे प्रारूप में ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं, ताकि यह सुनिश्चित कर सकूं कि मैं उस प्रारूप में अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ शामिल रहूं जिसे मैं सबसे अधिक पसंद करता हूं।"

मिलर ने कहा, "यह मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण फैसला है, खासकर अगले साल होने वाले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए। मैं डोलफिन क्लब के लिए भी सभी प्रारूपों में उपस्थित रहूंगा, ताकि इस सीजन में उनके साथ ट्रॉफी जीतने के लिए हर प्रकार का प्रयास कर सकूं।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019