1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर कही बड़ी बात

World Cup 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर कही बड़ी बात

क्रिकेट जगत से लेकर राजनीति जगत की कई हस्तियां शिखर धवन के वीडियो को शेयर कर रहे हैं, जिनमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 20, 2019 19:44 IST
World Cup 2019: प्रधानमंत्री...- India TV
Image Source : AP IMAGES World Cup 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर कही बड़ी बात

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही भारतीय क्रिकेट टीम को उस वक्त करारा झटका लगा जब टीम मैनेजमेंट ने ऐलान किया कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टूर्नामेंट के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। शिखर धवन अंगूठे की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।

शिखर के टूर्नामेंट से बाहर होने की खबर सुनकर भारतीय क्रिकेट फैन्स को काफी धक्का लगा है। यही वजह है कि शिखर धवन ने अपने फैन्स के लिए ट्विटर पर एक भावुक संदेश जारी किया।

इस संदेश में शिखर धवन ने कहा, "मैं ये बताते हुए काफी भावुक हो रहा हूं कि मैं अब वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाऊंगा। मैं इस वर्ल्ड कप में अपने देश के लिए खेलना चाहता था लेकिन मेरा अंगूठा समय पर ठीक नहीं हो पाया। आपने मेरे लिए जो प्रार्थनाएं की उनके लिए आप सभी का आभार।"

उन्होंने आगे कहा, "अब मुझे वापस लौटना होगा और अपने अगले ऐक्शन के लिए तैयार होना होगा। मुझे भरोसा है कि हमारे खिलाड़ी टीम के लिए शानदार खेल दिखाएंगे और इस वर्ल्ड कप को जीतेंगे। हमें सपॉर्ट करते रहें और हमारे लिए दुआएं करते रहें। ये हमारे लिए बहुत मायने रखता हैं। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद।"

शिखर धवन के भावुक संदेश वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। क्रिकेट जगत से लेकर राजनीति जगत की कई हस्तियां शिखर के इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं, जिनमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिखर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "प्रिय शिखर धवन इसमें कोई शक नहीं कि पिच आपको मिस करेगी लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे ताकि आप एक बार फिर से मैदान पर उतर सकें और देश के लिए और अधिक जीत में योगदान कर सकें।"

गौरतलब है कि शिखर धवन ने इस वर्ल्ड कप में 2 मैचों में 62.50 की औसत से 125 रन बनाए थे। यही नहीं शिखर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 117 रन की धमाकेदार पारी खेली थी जिसमें 16 चौके शामिल थे। शिखर के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड