india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PCB को सरकार से मिली भारत-पाक क्रिकेट सीरीज की मंजूरी

PCB को सरकार से मिली भारत-पाक क्रिकेट सीरीज की मंजूरी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को अगले महीने भारत के साथ श्रीलंका में खेलने के लिए सरकार से मंजूरी मिली गई है। प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने गुरुवार को अनुमति दे दी थी और पीसीबी ने

India TV News Desk [Updated:27 Nov 2015, 9:27 PM IST]
PCB को सरकार से मिली...- India TV
PCB को सरकार से मिली भारत-पाक क्रिकेट सीरीज की मंजूरी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को अगले महीने भारत के साथ श्रीलंका में खेलने के लिए सरकार से मंजूरी मिली गई है। प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने गुरुवार को अनुमति दे दी थी और पीसीबी ने शुक्रवार को यह घोषणा की।

वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने बेशक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को भारत के साथ श्रीलंका में खेलने को लेकर मंजूरी दे दी लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को अभी अपनी सरकार से मंजूरी को इंतजार है।

बीसीसीआई को इस सीरीज के संदर्भ में सरकार से अभी कोई जवाब नहीं मिला है और बीसीसीआई का कहना है कि प्रस्तावित सीरीज पर सरकार का फैसला अंतिम होगा।

बीसीसीआई ने सरकार की अनुमित के लिए विदेश मंत्रालय से संपर्क किया था। हालांकि दिन में आईपीएल के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने यह कहकर सुर्खियां बना दी थीं कि दोनों टीमों के बीच श्रीलंका में सीरीज खेलने को लेकर सहमति हो गयी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: PCB को सरकार से मिली भारत-पाक क्रिकेट सीरीज की मंजूरी
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड