india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बीसीसीआई के साथ फिर चर्चा शुरू करना चाहते हैं पीसीबी चेयरमैन

बीसीसीआई के साथ फिर चर्चा शुरू करना चाहते हैं पीसीबी चेयरमैन

बीसीसीआई और पीसीबी दोनों जल्द ही दुबई में एक मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) की सुनवाई के लिए आमने-सामने होंगे।

Reported by: IANS [Updated:24 Sep 2018, 3:25 PM IST]
- India TV
Image Source : GETTY IMAGES पीसीबी के नए चेयरमैन एहसान मनी

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए चेयरमैन एहसान मनी ने एक बार फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ बातचीत शुरू करने की इच्छा जाहिर की है। बीसीसीआई और पीसीबी दोनों जल्द ही दुबई में एक मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) की सुनवाई के लिए आमने-सामने होंगे। उल्लेखनीय है कि दोनों क्रिकेट बोर्ड के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर समझौता हुआ था, लेकिन इस समझौते से इनकार करने के लिए पीसीबी ने बीसीसीआई के खिलाफ सात करोड़ अमेरिकी डॉलर के मुआवजे का दावा ठोका था। 

इस संबंध में आईसीसी की ट्रिब्यूनल एक अक्टूबर से सुनवाई शुरू करेगी। ऐसे में एहसान की कोशिश है कि वह इस सुनवाई से पहले बीसीसीआई के साथ फिर से बातचीत शुरू करें। इस पर एहसान ने कहा, "यह प्रक्रिया अब सुलझने की स्थिति में नहीं है। अब निष्कर्ष पर पहुंचने का अंतिम चरण आ गया है। भविष्य के लिए दोनों बोर्डो को एक सामान्य समाधान खोजना होगा और मैं इस खेल के लिए हर संभव कोशिश की तलाश करूंगा।"

एहसान ने यह भी कहा कि अगर वह इस विवाद में शामिल होते, तो इसे सुलझाने के लिए हर तरह की कोशिश करते। अब पीसीबी इस स्थिति में है, लेकिन अब भी बोर्ड को आगे बढ़ना होगा। हालांकि, बातचीत के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: PCB chairman Ehsan Mani said he is still open to sorting things out with the BCCI
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड